खुल गया मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड बनने का राज

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 07:02 PM (IST)

हाल ही में चीन के सनाया में मिस वर्ल्ड की प्रतियोगिता रखी गई थी, जिसमें भारत की मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम किया। 17 साल बाद भारत ने यह खिताब हासिल किया, जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है। हालांकि इससे पहले  2000 में प्रियंका चोपड़ा के सिर मिस वर्ल्ड का ताज सजा था। इस प्रतियोगिता में 118 सुंदरियों ने हिस्सा लिया था, जिनमें से भारत की मानुषी ने यह खिताब जीता।  

 

खबरों की मानें तो मानुषी छिल्लर की दिलकश मुस्कुराहट के पीछे मुंबई के सेलिब्रिटी डेंटिस्ट डॉ. संदेश मयेकर का अहम रोल है। जी हां, मानुषी ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में जाने से पहले डॉ. संदेश मयेकर से विशेष ट्रीटमेंट लिया था, जो सेलिब्रिटी डेंटिस्ट व 'डिजाइनर ऑफ स्माइल' के नाम से काफी मशहूर डॉक्टर है। 

PunjabKesari

डॉ. संदेश ने बताया कि मानुषी उनके पास मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद आई थीं। मानुषी ने उन्हें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लेने के बारे में बताया और कहा था ' मुझें ऐसी स्माइल चाहिए जो आंखों से सीधे दिल में उतर जाए।' फिर डॉ. संदेश ने मानुषी के फेस को एनालाइज व डाइग्नोज किया।

PunjabKesari

उन्होंने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लेने वाली प्रतिभागियों की वीडियो देखी और उन सब के चेहरे के हाव-भाव को ध्यान में रखते हुए, मानुषी के लिए खूबसूरत स्माइल डिजाइन की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरी प्रक्रिया में दो माह लगे। उनकी स्माइल को खूबसूरत बनाने के लिए मसूड़ों व दांतों की शेप बदली गई।  

PunjabKesari

चार सीटिंग में उनकी स्माइल को खूबसूरत बनाया गया। डॉ. संदेश ने बताया कि जब भी मानुषी मेरे पास सीटिंग के लिए आती, तो सिर्फ एक ही बात कहती कि मैं मिस वर्ल्ड का खिताब लेकर ही अपने देश वापिस जाऊगी। 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static