मौत के मुंह से बाल-बाल बचे थे, ये बॉलीवुड Stars

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 05:53 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जो लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं। अपने फैन्स के लिए वे मौत को भी चकमा दे चुके हैं। जिस तरह फिल्मों में स्टार्स को खतरनाक हादसों से जिंदा बचा लिया जाता है उसी तरह असल जिदंगी में भी कई सेलीब्रिटीज मौत के मुंह से बाहर आए हैं। आइए जानिए ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में

1. हेमा मालिनी
PunjabKesari
बॉलीवुड स्टार और बीजेपी की सांसद रह चुकी हेमा मालिनी का 2015 में काफी जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उन्हें काफी चोट लगी। इस हादसे में एक बच्ची की जान भी चली गई थी।

2. सोनू सूद
PunjabKesari
बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम कर चुके सोनू सूद का एक्सीडेंट वैस्ट्रन एक्सप्रैस हाईवे पर हुआ था। उनकी कार ने आग पकड़ ली थी जिस पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। अगर समय पर सोनू कार से बाहर न आते तो कोई भी गंभीर होदसा हो सकता था।

3. प्रीति जिंटा
PunjabKesari
प्रीति जिंटा दो बार मौत को चकमा दे चुकी हैं। एक बार कोलंबो में शूटिंग के दौरान बम धमाके से बाल-बाल बची और दूसरी बार थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान सुनामी आ गई थी।

4. सैफ अली खान
सैफ अली खान भी बहुत जबरदस्त दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं। फिल्म क्या कहना की शूटिंग के दौरान एक स्टंट सीन में सैफ का सिर एक पत्थर से जा टकराया था जिसमें उन्हे काफी चोट लगी थी और 100 टांके लगाए गए थें।

5. सनी लियोनी
PunjabKesari
पिछले दिनों सनी लियोनी और उनके पति एक प्लेन क्रैश में बाल-बाल बचे। प्लेन को क्रैश होने से बचाने के लिए उसकी एमरजैंसी लैडिंग करवाई गई।

6. सुनील ग्रोवर
PunjabKesari
कॉमेडी नाईट विद कपिल से मशहूर हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 2014 में एक सड़क हादसे का शिकार होते बचे। मुंबई हाईवे पर सुनील की कार एक ऑल्टो कार से बुरी तरह से टकरा गई जिसमें सुनील की जान बाल-बाल बची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static