अपनी मां से खूब प्यार करती हैं, ये Bollywood Divas

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2017 - 05:51 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : दुनिया में सबसे प्यारा रिश्ता होता है, मां। मां ही बच्चे को जिदंगी देती है और उस पर अपनी सारी खुशियां कुर्बान कर देती है। इस मदर्स डे के मौके पर ऐसी ही मां-बेटियों की बात करेंगे जिनका आपस में काफी प्यार है। आइए जानिए कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में


करीना और करिश्मा कपूर
PunjabKesari
कपूर खानदान की इन दोनों बेटियों का अपनी मां बबीता कपूर से बहुत प्यार है। रणधीर कपूर और बबीता की शादी टूटने के बाद करीना और करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता कपूर के साथ ही रहीं और बबीता ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही पाला। एक इन्टरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा था कि उनकी मां उनके लिए भगवान के समान हैं।

सोनाक्षी सिन्हा 
PunjabKesari
बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। एक ट्वीट में सोनाक्षी ने बताया कि उनकी जिंदगी में मां की खास अहमियत है। वह हर बात अपनी मां से शेयर करती है। मदर्स डे के मौके पर सोनाक्षी ने मां पूनम सिन्हा के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की।

प्रियंका चोपड़ा 
PunjabKesari
बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना खूब नाम कमा चुकी प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधू चोपड़ा से खूब प्यार करती है। उनकी मां ने ही प्रियंका को मिस इंडिया की प्रतियोगिता में प्रवेश करवाया।

ऐश्वर्या राय बच्चन
PunjabKesari
ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता आर्मी में थे और साल के कुछ महीने ही घर में रहा करते थे। ऐसे में उनका अपनी मां के साथ काफी लगाव है। 

आलिया भट्ट
PunjabKesari
बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट का अपनी मां सोनी राजदान के साथ काफी लगाव है। वह अपनी मां के साथ एक सहेली की तरह व्यवहार करती हैं और अपनी हर बात उनसे सांझी करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static