सलमान से लेकर इन सितारों तक ने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 06:19 PM (IST)

झड़ते बालों की समस्या आज से ही नहीं बल्कि सदियों से चली आ रही है। बस फर्क इतना है कि पहले समय में यह समस्या केवल कुछ ही लोगों में दिखाई देती थी लेकिन बदलते लाइफस्टाइल और खान-पान के चलते यह हर किसी की परेशानी का कारण बना हुआ है। झड़ते बालों के कारण बहुत से लोगों को गंजेपन तक का सामना करना पड़ता है। हम लोग अक्सर सोचते है कि बॉलीवुड स्टार्स के बाल कितने खूबसूरत और घने होते है जो उनकी लुक्स के लिए काफी मायने भी रखते है लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी है जिन्होंने करोड़ों रूपए खर्च करके हेयर ट्रांसप्लांट करवाया। आइए जानते है उन हस्तियों के बार में जिन्होंने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट। 

 

1.सलमान खान

PunjabKesari
दबंग सलमान खान जो सबके दिनों की धड़क बने हुए, वह भी हेयर ट्रांसप्लांट करवा चुके है। उन्होंने ने यह सर्जरी 2007 में दुबई में एक अमेरिकन सर्जन से करवाई। वह इस दौरान सर्जरी के कई फेसेस से गुजरे। 

2. संजय दत्त

PunjabKesari
संजय दत्त भी एक बार गंजेपन का शिकार हो चुके है, जिस वजह से उन्हें हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा क्योंकि हेयरफॉल का असर उनके करियर पर दिखने लगा था। 

3. अमिताभ बच्चन 

PunjabKesari
बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हेयरफॉल जैसे दौर से गुजर चुके है। इन्होंने भी काफी समय पहले ही हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया था, जिस वजह से आज उनके बाल नैचुरली लगते है। 
 


फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static