शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट गया इन स्टार्स का रिश्ता

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2017 - 05:52 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : शादी से पहले अफेयर्स होना आम बात है लेकिन हर एक रिश्ते को अपनी मंजिल नहीं मिलती। ऐसे ही कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जिनके अफेयर रहे और काफी समय तक एक-दुसरे को डेट भी किया लेकिन वे शादी के बंधन मे न बंध पाए। इनमें से कुछ की तो सगाई भी हुई लेकिन ऐन मौके पर उनकी शादी टूट गई। करिश्मा से लेकर सलमान तक ऐसे बहुत-से स्टार्स हैं जो अपने प्यार को न पा सके।


1. रवीना टंडन-अक्षय कुमार
बॉलीवुड सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया लेकिन फिल्म मोहरा की कामयाबी के बाद करीब आ गए और 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। रवीना टंडन के मुताबिक दोनों ने छुपके से सगाई भी कर ली थी लेकिन अक्षय की जिंदगी में शिल्पा शैट्टी के आ जाने की वजह से उन्होंने रवीना से दूरी बना ली। शिल्पा के साथ भी अक्षय कुमार का रिश्ता ज्यादा समय चल न पाया और अक्षय की शादी टि्वंकल से हो गई।

2.अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर
PunjabKesari

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के प्यार की शुरूआत एक फैमिली फ्कंशन के दौरान हुई। दोनों ने एक-दूसरे को कई महीनों तक डेट किया और परिवार की सहमती के साथ दोनों की सगाई हो गई लेकिन करिश्मा कपूर की मां बबीता को अभिषेक पसंद नहीं थे जिस वजह से ऐन मौके पर उनकी शादी टूट गई।

3. सलमान खान और संगीता बिजलानी
PunjabKesari

इन दोनों के बीच काफी सीरियस रिश्ता था। सलमान और संगीता की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन सलमान खान की जिंदगी में सोमी अली के आ जाने की वजह से इन दोनों में दूरियां आ गई।

4. जितेंद्र और हेमा मालिनी
PunjabKesari

अपने समय के मशहूर स्टार्स जितेंद्र और हेमा मालिनी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां आ चुकी थी। हेमा के लिए जितेंद्र अपनी मगेंतर शोभा को भी छोड़ने के लिए तैयार थे लेकिन हेमा मलिनी की जिंदगी में धर्मेंद्र के आ जाने की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

5. श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती
PunjabKesari

श्रीदेवी और मिथुन चक्रवती के अफेयर्स के किस्से भी खूब चर्चा में रहे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय चल नहीं पाया और 
1996 में श्रीदेवी ने अपने से 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी कर ली। ऐसा भी कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रैग्नेंट हो चुकी थी।

6. विवेक ओबेरॉय और गुरप्रीत गिल
PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गुरप्रीत गिल को डेट करना शुरू किया। 2 साल के अफेयर के बाद इन दोनों ने सगाई भी कर ली लेकिन यह रिश्ता ज्यादा देर चल न सका और 2010 में विवेक ने प्रियंका अल्वा से शादी कर ली।

7. साजिद खान और गौहर खान
PunjabKesari

फिल्म डायरैक्टर साजिद खान का नाम गौहर खान से जोड़ा जाता रहा है। मॉडलिंग के दिनों में गौहर खान ने साजिद खान से सगाई कर ली और 2003 में शादी करने का प्लान भी किया लेकिन कुछ पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से यह रिश्ता टूट गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static