बॉलीवुड के एेसे 10 कपल, जिनके शादी के बाद नहीं हैं बच्चे!

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 03:53 PM (IST)

बॉलीवुड में ज्यादातर शादीशुदा कपल्स के अपने बच्चे है। लेकिन इनमें से कुछ एेसे भी है, जिनके शादी के बाद अपने बच्चे नहीं हुए। इनमें से कुछ ने ताे बच्चों को गोद ले लिया, परंतु कुछ अाज भी अपनी जिंदगी एक-दूसरे के प्यार के सहारे ही बिता रहे हैं। आज हम आपको एेसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादीशुदा होकर भी अभी तक मां-बाप नहीं बनें।

जानिए काैन हैं ये कपल्सः-

1) दिलीप कुमार और सायरा बानो
बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार और सायरा बानो के कोई बच्चे नहीं है। दोनों की शादी 11 अक्टूबर, 1966 काे हुई थी। लेकिन सायरा को इससे काेई शिकायत नहीं है, क्याेंकि उनका कहना है कि दिलीप खुद भी किसी बच्चे से कम नहीं हैं। 
PunjabKesari
2) जावेद अख्तर और शबाना आजमी
फरहान अख्तर और जोया दोनों ही बच्चे जावेद की पहली शादी से हुए थे। शबाना और जावेद की शादी को 32 साल साल हो चुके है और शादी करने के बाद उनकी कोई औलाद नहीं हुई। 
PunjabKesari
3) मधुबाला और किशाेर कुमार
मधुबाला से शादी से पहले किशाेर कुमार तलाकशुदा थे और इस शादी से उनका एक बेटा भी था। मधुबाला का 1969 में निधन हाे गया और उस समय उनकी काेई अाैलाद नहीं थी।
PunjabKesari
4) अनुपम और किरण खेर
आप सोच रहे होंगे कि अनुपम और किरण के बेटे का नाम तो सिंकदर है फिर हम ऐसा क्यों कह रहे है। तो हम आपको बता दें कि अनुपम, किरण के दूसरे पति है और सिंकदर किरण के पहले पति की संतान है। उनकी दूसरी शादी से काेई अाैलाद नहीं है। 
PunjabKesari
5) मीना कुमारी और कमाल अमरोही
ट्रेजिड़ी क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रैस मीना कुमारी ने मशहूर फिल्मकार कमाल अमरोही से सन 1952 में शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और 1964 में दोनो अलग हो गए और इन दोनों की भी कोई संतान नहीं है। 
PunjabKesari
6) मोहम्मद अज़हरुद्दीन और संगीता बिजलानी
मोहम्मद अजहरुद्दीन और अभिनेत्री संगीता बिजलानी की भी शादी के बाद काेई अाैलाद नहीं है। इस कपल का शादी के कुछ साल बाद निजी कारणाें की वजह से तलाक हाे गया था। 
PunjabKesari
7) डॉली अहलूवालिया और कमल तिवारी
विक्की डोनर की अभिनेत्री डॉली अहलूवालिया और पति कमल तिवारी की लव मैरिज थी, इनका भी शादी के बाद कोई बच्चा नहीं है। 
PunjabKesari
8) आशा भोसले और आर डी बर्मन
आर.बी. बर्मन से शादी करने से पहले आशा भोसले तलाकशुदा थी। उनकी पहली शादी से उनके 3 बच्चे थे और उन्हाेंने दूसरी शादी से कोई बच्चा नहीं करने का फैसला किया। 
PunjabKesari
9) विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर
अभिनेत्री विद्या बालन ने 2012 में सिद्धार्थ से शादी की थी और अभी तक उनकी काेई संतान नहीं है। 
PunjabKesari
10) प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ
डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की शादी काे भले ही अभी ज्यादा समय नहीं हुअा। लेकिन फिलहाल अभी तक इस कपल की तरफ से फैमिली प्लेनिंग की काेई खबर नहीं अाई है।  
PunjabKesari

महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें नारी एप्प


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static