सनी लियोन से लेकर सुष्मिता तक, इन सेलेब्स ने लिया बच्चों को गोद

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 05:12 PM (IST)

कहते है किसी अनाथ को सहारा देना दुनिया का सबसे पुण्य का काम होता है। दुनिया में कई लोग ऐसे है जो अनाथ बच्चों को गोद लेते है और उन्हें नई जिंदगी देेते है। ऐसे ही बॉलीवुड के कई एक्ट्रैस ऐसे है जिन्होंने शादी तो नहीं की लेकिन अनाथ बच्चों को गोद लेकर अपने बच्चे बनाया है। उन्हें अपने बच्चों जैसा प्यार दिया है और दुनिया में एक नई मिसाल कायम की है।आज हम आपको उन्ही सैलेब्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लिया और एक मिसाल कायम कीं। इतना ही नहीं उनके अच्छे पेरेंट्स बनकर उनका ध्यान रख रहे है। 

 

1. सनी लियोनी

बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी सनी लियोन ने हाल ही में एक छोटी सी बच्ची को गोद लिया। बताया जा रहा है कि सनी और उनके पति डेनियल विबर ने कुछ दिनों पहले से यह तैय किया हुआ था । जिसके चलके दिशा कौर की अनाथ लड़की को अडॉप्ट किया गया है। 

2. सुष्मिता सेन

PunjabKesari

मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने रेने और अलीशा नाम की दो बेटियों को गोद लिया। वह पहली एक्ट्रैस थी जिन्होंने मिस यूनिवर्स बनने के बाद  दो बच्चियों के गोद लेकर उनकी बखूबी परवरिश कीं। 

3. रवीना टंडन

PunjabKesari

बॉलीवुड के काबिल एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में पूजा और छाया नाम की 2 बेटियों को अडॉप्ट किय़ा था। हाल ही में उनकी बेटी छाया गोवा के रहने वाले शॉन मेंडेस के साथ शादी की है। 

4. निखिल अडवाणी

डायरेक्टर निखिल अडवानी और उनकी पत्नी ने भी एक बेबी गर्ल को गोद लिया था और उसके नाम ‘केया’ रखा। वह उस बच्ची को बखूबी प्यार दे रहे है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static