सैफ की बेटी से लेकर शाहिद के भाई तक ये Star Kids इन्हें कर रहे हैं डेट

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2017 - 04:23 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके अफेयर की खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं लेकिन कई ऐेसे स्टार किड्स भी हैं जिनके अफेयर मिडिया में काफी सुर्खियों में है। भले ही इनमें से कुछ स्टार किड्स ने अभी बॉलीवुड में पैर नहीं रखा लेकिन ये सब पहले से ही चर्चा में आ गए हैं। आइए जानिए ऐसे ही कुछ किड्स अफेयर के  बारे में


सारा खान और हर्षवर्धन कपूर
PunjabKesari
सैफ अली खान की बेटी सारा और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को कई बार एक साथ घूमते देखा गया है। दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हर्षवर्धन मिर्जया फिल्म से बॉलीवुड में डैब्यू कर चुके हैं और सारा खान भी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

नव्या नवेली नंदा और हैरी गिलिस
PunjabKesari
सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और शाहरूख खान के बेटे आर्यन का नाम पहले एक साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन अब नव्या लंदन में बसे हैरी गिलिस को डेट कर रही हैं। दोनों ऑक्स स्कूल में एक साथ पड़ते हैं।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर
PunjabKesari
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई ईशान को डेट कर रही है। दोनों कई बार रैस्टोरेंट में एक साथ देखे गए हैं।

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा
PunjabKesari
बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट काफी पहले से फिल्मों में अपना करियर शुरू कर चुकी है और काफी बार आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ देखा जा चुका है। हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुल कर बात नहीं की है।

वरूण धवन और नताशा दलाल
PunjabKesari
डेविड धवन के बेटे और एक्टर वरूण धवन अपनी बचपन की दोस्त और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को कई बार एयरपोर्ट और रैस्टोरैंट्स में एक साथ देखा गया है।

अर्जुन कपूर और अथिया शैट्टी
PunjabKesari
अर्जुन कपूर और सुनील शैट्टी की बेटी अथिया शैट्टी को भी कई बार एक साथ देखा गया है। दोनों जल्द ही फिल्म मुबारका में साथ काम करते नजर आएंगे।

टाइगर श्राफ और दिशा पटानी
PunjabKesari
जैकी श्राफ के बेटे टाइगर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत हिरोपंती से की थी। वह एक्ट्रैस दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं और कई बार इन दोनों को साथ घूमते देखा गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static