माैत से लड़ रही 5 साल की मासूम, सर्जरी से पहले बेस्टफ्रेंड से रचाई शादी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2017 - 03:45 PM (IST)

अमरीका की रहने वाली 5 साल की सोफ़िया पहली नज़र में आपको एक बेहद आम बच्ची की तरह लगेगी, जिसकी मुस्कान किसी का भी दिल जीत सकती है। लेकिन ये नन्हीं बच्ची पैदा होने के बाद से ही एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है। इस बच्ची का नाम Sophia Chiappalone है, जिसे जन्म से ही एक आनुवंशिक हृदय दोष है। 
PunjabKesari
सोफिया का जन्म केवल आधे दिल के साथ हुआ था। उसके पैदा होने पर डॉक्टर्स ने कह दिया था कि वो 2 साल से ज़्यादा नहीं जी पाएगी, लेकिन वह अभी भी अपनी बीमारी से लड़ रही है और उसे मात दे रही है। बीमारी की वजह से अस्पताल उसका दूसरा घर बन गया है। 
PunjabKesari
अब चौथी बार उसकी ओपन हार्ट सर्जरी होने वाली है। लेकिन सर्जरी हाेने से पहले उसने एक इच्छा जताई कि वो अपने बेस्टफ्रेंड Hunter से शादी करना चाहती है। बेटी सोफिया का ये सपना पूरा करने के लिए उसकी मां ने उसके दोस्त के परिवार से इजाज़त ली और दुल्हन के रूप में सजी बेटी का वेडिंग फाेटाेशूट कराया।
PunjabKesari
ये शूट फाेटोग्राफर Marisa Balletti-Lavoie ने एक स्थानीय पार्क में किया है। वो क्षण उनके परिवार के लिए बेहद भावुक भरा था, क्याेंकि उन्हें डर था कि शायद वो अपनी बेटी को पहली और आखिरी बार इस तरह से शादी के जोड़े में देख रही हैं। उम्मीद है कि साेफिया जल्द ठीक हाेकर अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरु करें।
PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static