लाखों में निलाम होगी श्रीदेवी द्वारा बनाई गई इन सेलेब्स की पेंटिंग

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 02:41 PM (IST)

बॉलीवुड में मशहूर रह चुकी श्रीदेवी एक सफल अभिनेत्री के साथ-साथ मां की भूमिका भी बखूबी निभा रही है। अपने समय में श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हीट फिल्मे दे चुकी है, जिस वजह से वह हमेशा चर्चा में भी रही। उनके स्टाइल की बात करें तो वो वह आज भी टॉप की हीरोइनों को टक्कर देता है। 

 

इन सब के अलावा श्रीदेवी में एक और हुनर हैं, जिसके बारे में शायद बहुत ही कम लोग जानते होंगे। जी हां, श्रीदेवी परफैक्ट एक्ट्रैस के साथ अच्छी पेंटर भी हैं। पेंटिंग करना वैसे तो उनकी हॉबी हैं और वह अपना टाइमपास करने के लिए पेंटिंग भी कर लेती है लेकिन हाल ही में उनकी बनाई हुई पेंटिंग की नीलामी की खबरें काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

श्रीदेवी सोनम कपूर और माइकल जैक्सन जैसी हस्तियों की पेंटिंग बना चुकी है, जिनका अगले महीने दुबई में चैरिटी ऑक्शन भी होगा। श्रीदेवी की इन पेंटिंग की कीमत 8 से 10 लाख के बीच बताई जा रही है। पेंटिंग में श्रीदेवी ने माइकल जैक्सन का क्लासिक पोज दिखाया और वहीं सोनम अपनी फिल्म 'सांवरिया' के पोज में दिखाई देगी। जब सोनम की फिल्म  'सांवरिया' रिलीज हुई, तभी श्रीदेवी ने अपनी यह पेंटिंग तैयार की। 

 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि 2010 में इंटरनैशनल आर्ट हाउस ने उन्हें उनके काम की नीलामी के लिए अप्रोच किया लेकिन वह इसके लिए तैयार न हुई। परन्तु  सूत्रों के मुताबिक वह दुबई में हो रहे इस इवेंट में जाने को तैयार हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दुबई में सोनम के फैन की लिस्ट काफी लंबी-चौड़ी है। बोली लगाने वालों की पूरी उम्मीद है कि सोनम की यह पेंटिंग ऊंचे दाम पर बिकेगी। खबरे तो यह भी है माइकल जैक्शन के पेंटिग की बोली 8 लाख से शुरू होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static