रियल लाइफ में भी बड़े रोमांटिक है King Khan, नहीं यकीन तो देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 05:21 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'रोमांस का बादशाह' के तौर पर मशहूर अभिनेता शाहरुख खान रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक है। फिल्मों में अपना नाम बनाने के लिए शाहरुख ने काफी संघर्ष किया था। जब वह कड़ी मेहनत में लगे हुए तो सिर्फ एक ही इंसान था जिनको उनकी काबिलियत पर काफी भरोसा था। वो कोई और नहीं उनकी पत्नी गौरी खान थी।

PunjabKesari

शाहरुख अपनी पत्नी से कितना प्यार करते है इस बात का अंदाजा तो उनकी लव लाइफ से पता चल ही जाता है। इनकी लव स्टोरी में भी फिल्मी कहानी की तरह कई उतार-चढ़ाव आए। शाहरूख ने गौरी को पाने के लिए काफी पापड़ भी बेले है। 

PunjabKesari

शाहरुख भले ही अपनी फिल्मों के चलते काफी व्यस्त रहते है लेकिन वह अपनी वाइफ और बच्चों की पूरा-पूरा टाइम देते है।

PunjabKesari

वह केवल सफल एक्टर ही नही बल्कि सफल पति और पिता भी है। भले ही शाहरुख और गौरी की शादी को 25 साल हो चुके हो लेकिन उनमें रोमांस हमेशा देखने को मिलता है। 

PunjabKesariहाल ही में Vogue Women Of The Year Awards इवेंट के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों के साथ शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी दोनों शामिल हुए। इस इवेंट में दोनों काफी क्यूट अंदाज में नजर आए। वहीं किंग का अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखे डालते नजर आए। वहीं एक पल ऐसा भी आया जब शाहरुख ने गौरी का हाथ पकड़ा और उन्हें काफी रोमांटिक अंदाज से स्टेज से नीचे उतारा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static