ऐश्वर्या से शाहरुख तक, Govt ID कार्ड्स में कुछ ऐसे दिखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 11:12 AM (IST)

सेल्फी लेने या फोटो क्लिक करवाने के लिए स्पैशल तैयार होते हैं, ताकि उनकी फोटो अच्छी आएं और वह उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर सकें। मगर सरकारी आईडी कार्ड्स में तैयार होने के बावजूद भी फोटो अच्छी नहीं आती है लेकिन आपको जानकर हैरान होगी की बॉलीवुड सेलेब्स भी सरकारी आईडी कार्ड्स में कुछ खास नहीं दिखते। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाओगे।
 

1. ऐश्वर्या राय बच्चन
स्टाइल आइकन मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की तो पूरी दुनिया दीवानी है। मगर उनकी पार्सपोर्ट फोटो देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि ऐश्वर्या राय ऐसी भी दिख सकती है।

PunjabKesari

2. कंगना रनौत
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने ड्रैसिंग स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। मगर आपने सरकारी आईडी कार्ड में वह सिर्फ भोली-सी दिखने वाली लड़की लग रही है।

PunjabKesari

3. रितेश देशमुख
बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की एक्टिंग और लुक की तो लडकियां दीवानी है लेकिन बात अगर उनके आधार कार्ड की हो तो आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। इनका आधार कार्ड देखकर इस बात का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगाया जा सकता कि यह तस्वीर रितेश देशमुख की ही है।

PunjabKesari

4. शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस यानी शाहरुख अपनी डैशिंग और चार्मिंग पर्सनैलिटी के लिए खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन अपनी पासपोर्ट फोटो में वह भी कुछ खास नजर नहीं आते।

PunjabKesari

5. प्रभास
प्रभास ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। हैंडमस और मस्कुलर लुक में नजर आने वाले प्रभास अपने आधार कार्ड में कुछ ऐसे नजर आते हैं।

PunjabKesari

6. सन्नी लियोन
ग्लैमरस सन्नी लियोन तो लाखों दिलों की धड़कन है लेकिन क्या आपने देखी है उनके पार्सपोर्ट की यह तस्वीर।

PunjabKesari

7. प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड और हॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा अपने हटके स्टाइल के लिए जानी जाती है लेकिन इस फोटो में वह एकदम बच्ची लग रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static