29 साल के इस लड़के की मां है एेश्वर्या राय बच्चन!

Wednesday, January 3, 2018 6:48 PM
29 साल के इस लड़के की मां है एेश्वर्या राय बच्चन!

बॉलीवुड में कोई न कोई सेलेब्स अपने किसी न किसी कारनामे को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। अगर बात बच्चन परिवार की करें तो वह हमेशा चर्चा में रहता है। वहीं उनकी बहू विश्वसुंदरी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के साथ-साथ बैस्ट मॉम के रूप में हमेशा चर्चा में रहती है लेकिन ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की एक बहुत चौंका देने वाली खबर सामने आईं, जो मीडिया में आग की तरह फैल रही है।  


जी हां, आंध्र प्रदेश में रहने वाले 29 साल के एक युवा ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को अपनी मां बताया है। खबरों की मताबित बताया जा रहा है कि संगीत कुमार ने दावा किया है कि ऐश्‍वर्या उनकी मां हैं और वह उनके साथ ही रहना चाहते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
 प्रेस कॉन्‍फरेंस में संगीत कुमार ने बताया कि ऐश्‍वर्या ने उसे मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतने से 6 साल पहले जन्‍म दिया था। उनका कहना है कि मेरा जन्‍म 1988 में लंदन में आईवीएफ से हुआ था। उसके बाद मैं अपनी दादी बृंदा कृष्‍णराज राय के परिवार के साथ रहा और उसके बाद 27 साल की उम्र तक चोडावरम में रहा। 

PunjabKesari
हालांकि अभी तक संगीत कुमार के पास अपनी इन बातों का कोई पूखता सबूत नहीं है। इतना ही नहीं संगीत कुमार ने खुलासा किया की ऐश्वर्या और अभिषेक अब एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग रह रहे है। संगीत ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी मां  ऐश्वर्या रॉय मेरे साथ मैंगलुरू में आकर रहें क्योंकि वह पिछले 27 सालों से अकेला रह रहा है। 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!