इन देशों के लोग करते है ऐसी अजीबो-गरीब नौकरियां

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 03:03 PM (IST)

आजकल हर कोई अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ऐसी नौकरी करना चाहता है जिससे उनके पेरेंट्स को गर्व हो लेकिन इस देश की नौकरियों के बारे में सुनते ही आपका काम करने का मन ही नहीं होगा। इन देशों में धक्का देने से लेकर डिओडरेंट सूघंने तक के अजीबो-गरीब काम किए जाते है। तो आइए जानते है इन देशों की एक से बढ़कर एक अतरंगी नौकरियों के बारे में।

जापान के लोग बहुत मेहनती होते है। उन्हें टाइम से काम पर पहुंचाने के लिए कुछ लोग मेट्रो ट्रेन में धक्का देने का काम करते है।

PunjabKesari

टोक्यो में आप किराए पर बॉयफ्रेंड बनने का काम करती है। इस देश की ज्यादातर लड़कियां बॉयफ्रेंड को किराए पर लेना पंसद करती है।

PunjabKesari

अब आपको फिल्म की या ट्रेन की टिकट लेने के लिए लाइन में वगने की जरुरत नहीं। इस काम के लिए अब आप पेशेवर लाइन में खड़े होने वाले को काम पर लगा सकते हो।

PunjabKesari

इस देश के लोग डिओडरेंट सूघने का अजीबो-गरीब काम करते है। अगर आपको भी पता लगाना है कि आपका डिओडरेंट काम कर रहा है या नहीं तो आप डिओडरेंट टेस्टर को काम पर लगा सकते है।

PunjabKesari

ये लोग मुर्गी के चूज़े का लिंग पता लगाने का काम करते है। बस इनका इतना सा काम है।

PunjabKesari

आपने भारत में रुदालियों के बारे में तो सुना ही होगा। इनका काम किसी की मृत्यु पर रो कर शोक मनाने का होता है और इन्हे इस काम के लिए अच्छे खासे पैसे भी मिलते है।

PunjabKesari

मेक्सिको में कुछ लोग बिजली का झटका देकर पैसे कमाते है। कुछ लोग अपना नसा उतारने के लिए पेशेवर झटका देने वाले से मदद लेते है। ये आपको एक झटकरा देकर होश में ला देता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static