बाप रे! इन 7 पार्क में डोल जाते हैं अच्छे-अच्छों के ईमान

Wednesday, March 15, 2017 3:19 PM

ट्रैवलिंग: दुनिया में कई ऐसी खूबसूरत जगहें, जहां का नजारा लेने के लिए लोग अपने पूरा परिवार को साथ लेकर जाते है और खूब आनंद लेते है। वहीं दुनिया में कई जगहें ऐसी भी है, यहां लोग अपनी पूरी फैमिली के साथ नहीं घूम सकते है। यह कोई आम जगह नहीं बल्कि पार्क्स हैं। जहां बच्चों का आना मना है और Adult लोगों की खास एंट्री है। आइए जानते है ऐसा क्या खास है।  

 

1. BH Mallorca (वाटरपार्क)

बीएच मेल्लोर्का विश्व का सबसे पहला ऐसा वाटरपार्क हैं, जहां सिर्फ वयस्क ही आ सकते है। यहां एक हफ्ते में 2 बार बीच पार्टी होती हैं, जहां इंटरनेशनल डी.जे बुलाए जाते है। 

2. Erotikaland (सेक्स थीम एम्यूज़मेंट पार्क)

इस पार्क को सेक्स थीम पर बनाया गया है। यह आम एम्यूज़मेंट पार्क्स नहीं है बल्कि यहां सिर्फ सेक्स और इतिहास से जुड़ी चीज़ें देखने को मिलती है। 

3. Loveland (साउथ कोरिया )

यह सेक्स थीम पार्क भिन्न-भिन्न तरह की कलाकृतियां और पुतलों के लिए मशहूर है। साउथ कोरिया के इस पार्क में नए शादीशुदा जोड़े घुमने के लिए आते है।  

4. Amora (लंदन की रिलेशनशिप अकादमी)

आपको जानकर हैरानी होगी कि लंदन में रिलेशनशिप अकादमी है। यहां आपको कई तरह के सेक्स टॉयज और ऑब्जेक्ट्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा यहां आने वाले लोग सेक्स को लेकर सलाह और प्रशिक्षण भी लेते है। 

5. Chambers of Horror (एटलांटा का भूतिया घर)

वैसे तो आपको आजकल हर शॉपिंग मॉल में Artificial Haunted House मिल जाएंगे लेकिन एटलांटा में बने इस भूतिया घर में सिर्फ Adult की एंट्री होती है क्योंकि यह जगह काफी डरावनी है।  

6.City of Wine( फ्रांस की थीम पार्क)

कहने को पार्क लेकिन यह म्यूज़ियम जैसी काफी शांत जगह है। यह जगह उन लोगों के लिए बनाई गई है, जो वाइन ज्यादा पसंद करते है। यहां लगातार वाइन का भंडार लगा रहता है। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !