अपनी उम्र के अनुसार इस यूनिक आइडिया से बनवाएं Cakes

Wednesday, March 7, 2018 5:51 PM
अपनी उम्र के अनुसार इस यूनिक आइडिया से बनवाएं Cakes

जब हमारा बर्थडे आता है तो हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता क्योंकि इस दिन सभी की तरफ से भरपूर प्यार और सरप्राइज में गिफ्ट मिलते है। हम लोग अपने जन्मदिन को स्पैशल बनाने के लिए घर में पार्टी रखते है और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाते है। इस दिन केक काट कर अच्छे से सेलिब्रेट किया जाता है। 

 


केक की बात करें, तो इन दिनों मार्कीट में अलग-अलग डिजाइन्स, वैरायटी और फ्लेवर्स वाले केक आसानी से मिल जाएंगे लेकिन अगर आप उससे भी यूनिक केक बनवाना चाहते है तो आज हम आपको केक का एक नया डिजाइन बताएंगे, जो काफी यूनिक और डिफरैंट भी है।

PunjabKesari


इस केक को आप अपने किसी क्लोज फ्रैंड या अपने पार्टनर के लिए भी बनवा सकते है। यह केक आप अपने या जिसे सरप्राइज करना है उसकी उम्र के हिसाब से बना सकते है और ऐसे ही अच्छे से डैकोरेट करवा सकते है। इनमें आप अपनी पसंद का फ्लेवर भी चुन सकते है। 


PunjabKesari

वहीं आप अगर अपने पार्टनर की उम्र के अनुसार केक नहीं बनवाना चाहते है तो आप उसके नाम के पहले अक्षर पर ऐसा केक बनवा सकते है। 
 

PunjabKesari

अगर आप अपने लवर के बर्थडे पर उसे सरप्राइज पार्टी देना चाहते है तो उसके लिए हार्ट शेप में इस तरह का केक बनवाएं। इससे लवर बेहद खुश होगा। 
 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं अगर छोटे बच्चे के लिए केक बनवाना हो तो केक के यह डिजाइन्स भी काफी अच्छे है। 
 

PunjabKesari

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन