बैडरूम में पार्टनर से कभी न करें ये बातें

Sunday, June 11, 2017 4:31 PM
बैडरूम में पार्टनर से कभी न करें ये बातें

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। विश्वास तभी बनते है, जब कपल्स अपनी बातें एक-दूसरे के साथ शेयर करते है। विश्वास के साथ-साथ आपसी लगाव भी होना जरूरी है। संबंध बनाने से पति-पत्नी का रिश्ता और भी गहरा हो जाता है। अक्सर कपल्स एक-दूसरे से ऐसी बाते शेयर कर लेेते है, जिनका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है। क्योंकि आपकी कहीं छोटी सी गसल बात आपके रिश्ते में दरार ला सकती है। इसलिए रात को पार्टनर के साथ सोने से ऐसी कोई बात न करें, जो आपके लिए गलत साबित हो। हम आपको बताएंगे कि कौन सी बातें है, जो पार्टनर के साथ नहीं करनी चाहिए। 

 

1. ऑफिस या रिश्तेदारों की बातें

बैडरूम में ऑफिस और रिश्ते दारों की बातें न लेकर बैठ जाएं क्योंकि आपकी ये बातें पार्टनर को इरिटेट कर सकती है। यह वक्त एक-दूसरे से प्यार भरी बातें करने का होता है न कि दुनियादारी कीं बातें करें। 

2. लैपटॉप या मोबाइल

अधिकतर कपल्स रात को सोने से पहले बैडरूम में अपने लैपटॉप या मोबाइल को लेकर बैठ जाते है, जिस वजह से उनको आपस में बातें करने का मौका ही नहीं मिलता और मनमुटाव बढ़ने लगता है। रात का समय केवल पार्टनर के साथ बिताएं, ताकि दूरियां दूर हो। 

3. एक-दूसरे की गलतियां न गिनाएं 

रात को पार्टनर की पूरे दिन गलतियों का चिठ्ठा मत खोलकर बैठ जाए तो इससे वह बोर होने लगेंगी और दोनों के बीच की दूरियां बढ़ती चली जाएगी। 

4.  पीठ करके सोना

कपल्स जरा सा झगड़ा होने पर नाराज हो जाते है और रात को पीठ करके सो जाते है। ऐसा बिल्कुल भी न करें क्योंकि इससे बात बनने के बजाए और बिगड़ सकती है। 

5. गुड नाइट किस जरूरी 

रात को कभी ऐसे ही मत सो जाए बल्कि पार्टनर को गुड नाइट किस देकर सोएं। इससे पति-पत्नी का रिश्ता और भी गहरा होगा। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!