Mother Day Special: 'सासू मां' को स्पेशल फील कराने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

Saturday, May 12, 2018 10:31 AM
Mother Day Special: 'सासू मां' को स्पेशल फील कराने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

दुनिया में मां बच्चे के रिश्ते से बड़ा और कुछ नहीं होता लेकिन शादी के बाद हर लड़की की एक नही बल्कि दो मां हो जाती है। पति के अलावा सास-बहू का रिश्ता भी बहुत खास होता है। ऐसे में इस मदर्स डे उन्हें खुश और स्पेशल फील करवाने के लिए भी आप कुछ अलग कर सकती हैं। आपने अपनी मां के साथ तो हमेशा ही मदर डे मनाया होगा लेकिन इस बार आप अपनी सास के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करें। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह अपनी सास के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करके आप अपने रिश्ते को मजबूत कर सकती हैं।
 

इस तरह सास के साथ मनाएं मदर डे
1. सास के साथ बिताए पूरा दिन
इस मदर डे अपनी सास को खुश करने के लिए आप उनके साथ अपना पूरा दिन सेलिब्रेट करें। बच्चों और पति के साथ तो आप हर रोज ही अपना दिन स्पेंड करती है लेकिन इस मदर्स डे आप अपनी सास के साथ रहे और उन्हें उनकी पसंद की जगह पर घूमाने लें जाएं।

PunjabKesari

2. शॉपिंग पर ले जाएं
इस मदर्स डे आप अपनी सास के साथ शॉपिंग पर भी जा सकती हैं। शॉपिंग पर दोनों का साथ जाना आपको और भी करीब लाएगा। इस दिन को आप आप उनकी पसंद के कपड़ों और मॉल जाकर स्पैशल बनाएं।

PunjabKesari

3. मूवी देखने जाएं
अपने पति और फ्रेंड्स के साथ तो आप अक्सर मूवी देखने जाती ही हैं लेकिन इस बार अपनी सास को भी कोई फिल्म दिखाने ले जाएं। इससे उनका मूड भी अच्छा होगा और आपके बीच प्यार भी बढ़ेगा। आप चाहे तो घर पर भी उनकी पसंद की कोई फिल्म देख सकते हैं।

PunjabKesari

4. साथ मिलकर करें कुकिंग
इस मदर्स डे अपनी सास को घर से लेकर किचन तक के कामों में छुट्टी दें या फिर घर के कामों में उनका हाथ बटाएं। आपका यह गिफ्ट उन्हें हमेशा याद रहेगा। इससे आपकी सास खुश भी हो जाएगी।

PunjabKesari

5. गिफ्ट्स का इस्तेमाल
आप अपनी सास के लिए कोई प्यारा-सा गिफ्ट लेकर भी उनके लिए इस दिन को खास बना सकती हैं। आप चाहे तो उन्हें अपने हाथों से कार्ड या कुछ और बनाकर भी गिफ्ट दे सकते हैं। प्यार से दिया आपका गिफ्ट उन्हें हमेशा याद रहेगा।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन