बड़ी ग्लोइंग और फिट हैं Urvashi Rautela, जानिए उनके सीक्रेट राज

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 06:07 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला एक मॉडल और एक्टर है। उनका जन्म उत्तराखंड के कोतद्वार जिले में हुआ। इस छोटे से शहर में रहने वाली उर्वशी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत सिंह साहिब द ग्रेट फिल्म से की। 17 साल की उम्र में ही उर्वशी ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया था। इसके अलावा और भी कई खिताब जीते। मॉडलिंग के अलावा उर्वशी को बास्केटबॉल खेलने में भी काफी दिल्चस्पी थी और नेशनल लेवल पर भी वह बास्केटबॉल खेल चुकी हैं। 

PunjabKesariएजुकेशन
PunjabKesari
उर्वशी के पिता कोतद्वार में ही बिसनेसमैन हैं और उनकी मां का एक ब्यूटी पार्लर है। उर्वशी ने अपनी स्कूल की पढ़ाई अपने शहर कोतद्वार में ही की और इसके बाद ग्रैजुएशन के लिए दिल्ली युनिवर्सिटी चली गई। एक्टिंग के अलावा उर्वशी ने भरतनाट्यम, कथक, बैली और हिप-हॉप डांस भी सिखा। 


ब्यूटी सिक्रेट्स
PunjabKesari
खूबसूरती और फिटनेस की बात करें तो उर्वशी इन दोनों में ही नंबर वन हैं। उन्होंने अपने ब्यूटी और फिटनेस सिक्रेट के बारे में कई बातें शेयर की जिसके बारे में आप लोगों को भी जानना चाहिए। उर्वशी रौतेला ने अपनी चमकदार और गोरी रंगत के बारे में बताया कि वह प्राकृतिक और और्गेनिक ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का ही इस्तेमाल करती हैं और खूब पानी पीती हैं।


फिट बॉडी
शरीर को फिट रखने के लिए वह एक्सरसाइज की जगह डांस करना पसंद करती है। उनका मानना है कि डांस करके अानंददायक रूप से वजन को कम किया जा सकता है। इसके साथ ही उर्वशी परफैक्ट फिगर के लिए हफ्ते में दो बार योगा भी करती हैं। उर्वशी रौतेला घर का बना खाना ही पसंद करती हैं। शूटिंग के दौरान भी वह घर से बना खाना ही अपने साथ ले जाती हैं। उर्वशी के हिसाब से फिट बॉडी के लिए डांस और योगा ही परफैक्ट तरीका है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static