प्यार के मामले में लक्की होते है 'V' नाम वाले लाेग, जानिए इनसे जुड़ी ऐसी कई बातें

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 11:25 AM (IST)

हर व्यक्ति के नाम से स्वभाव और पर्सनालिटी के बारे में काफी कुछ पता चलता है। अाज हम उन लाेगाें के स्वभाव और पर्सनेलटी के बारे मे बात करने वाले हैं, जिनका नाम 'V' से शुरु हाेता है। आजाद ख्याल रखने वाले इस अक्षर के लोग अपने करीबियों के लिए बहुत खास होते हैं। तो आइए जानते है सभी लोगों में आकर्षण का केंद्र बनने वाले और दिल के साफ 'V' अक्षर के लोगों से जुड़ी कई इंटरस्टिंग बातें।
 

ऐसे होते है 'V' नाम वाले लाेगः-
1. इस अक्षर के नाम वाले लोग किसी से अपने दिल की बात शेयर नहीं करते। इन्हें किसी अपनी से भी कोई बात शेयर करना अच्छा भी नहीं लगता।

2. दूसरों की भावनाओं की कद्र करने वाले इन लोगों का पारिवारिक और वैवाहिक हमेशा अच्छा होता है। इन्हें किसी भी चीज को लेकर कोई परेशानी नहीं होती।

3. प्यार के मामले में ये लोग बहुत लक्की होते है। इन्हें अपना प्यार आसानी से बिना किसी रूकावट के मिल जाता है। इस अक्षर के नाम वाले लोग तब तक इंतजार करते हैं जब तक कोई इन्हें आकर प्यार का इजहार न करें।

PunjabKesari

4. इस अक्षर से शुरू होने वाले लोग इज्जत और पैसा खूब कमाते हैं लेकिन इसमें इन्हें समय लगता है। इनको चीजें रूक-रूक कर और आराम से मिलती है।

5. बिना किसी मतलब के बातों को तोड़-मरोड़ कर उनका भी अर्थ निकालना इस अक्षक के लोगों को अच्छे से आता है।

6. इस अक्षर के लोग अपने ही बलबूते पर जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहते है और ये लोग केवल अपने मन से ही हर काम करते है।

7. इन लोगों को किसी की रोक-टोक पसंद नहीं होती। यह लोग किसी भी काम को जबरदस्ती नहीं करते है। इस अक्षर के लोग केवल वो काम करते हैं जो इनका मन कहता है।

PunjabKesari

8. इन लोगों की सबसे बड़ी कमी ये है कि ये लोग जिद्दी और आलसी होते है। सामाजिक जीवन में इनकी रूचि ज्यादा नहीं होती है लेकिन वक्त आने पर ये लोग अपनी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह निभाते है।

9. एेसे लाेग दिखने में जितने खूबसूरत हाेते हैं, उतने ही दिल से भी अच्छे हाेते हैं लेकिन इनका स्वभाव काफी नखरे वाला हाेता है।

10. अपने प्यार  को अहमियत देने वाले इन अक्षर के लोगों की लव लाइफ काफी इंटरस्टिंग होती है। इसके अलावा रोमांस के मामले में हमेशा आगे रहने वाले इस अक्षर के लाेगाें की सेक्स लाइफ भी अच्छी हाेती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static