जन्म तारीख से जानें, प्यार के मामले में कैसा होगा आपका पार्टनर

Wednesday, January 3, 2018 10:45 AM
जन्म तारीख से जानें, प्यार के मामले में कैसा होगा आपका पार्टनर

हर रिश्ते में विश्वास के साथ प्यार का होना भी बहुत जरूरी है। लोग अक्सर अपने प्यार की गहराई जानने के लिए कई तरह के तरीके इस्तेमाल करते है। वैसे तो राशि से आपकी लव लाइफ और पार्टनर के नेचर के बारे में कई बातें बताती है लेकिन इसके अलावा आपके जन्म की तारीख भी पार्टनर से जुड़े कई राज खोलती है। आपकी जन्म तारीख भी बताती है कि आपका पार्टनर आपको कितना प्यार करता है। तो चलिए जानते है कि आपके जन्म की तारीख आपके पार्टनर के बारे में क्या कहती है।
 

1 से 10
1 से 10 तक की तारीख में जन्म लेने वाले लोग अपने साथ के प्रति वफादार होते है। इन लोगों के लिए इनका पार्टनर ही सबकुुछ होता है और ये लोग उनके लिए कुछ भी कर सकते है। इन तारीख में जन्म लेने वाले लोगों पर आराम से विश्वास कर सकते है।

PunjabKesari

11 से 22
इन तारीख में जन्म लेने वाले लोग रोमांटिक किस्म के होते है। ऐसे लोगों का प्यार पागलपन की तरह होता है। अपने प्यार के लिए ये लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। इसके अलावा इन तारीख में जन्म लेने वाले लोग थोड़े शक्की किस्म के भी होते है।

PunjabKesari

23 से 31
जिन लोगों का जन्म 23 से 31 तक की तारीख में होता है वो लोग प्यार को अपने अंदर ही रखते है। ये लोग अपने प्यार को खुल कर बताने में शर्माते है लेकिन इनके जीवन में प्यार बहुत मायने रखता है। इस तरह के लोग परफेक्ट मैरिज मेटिरियल होते हैं।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!