करिश्मा जल्द ही करेंगी ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 12:14 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पिछले साल करिश्मा कपूर और संजय कपूर आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके थे। करिश्मा ने अपने वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद, 2014 में अपनी पति संजय कपूर से अलग हो गई थी। इसके बाद उनकी नजदियां बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ बढ़ गई।

PunjabKesari

संदीप भी पहले से शादीशुदा थे, जो बाद में उनके ब्वॉयफ्रैंड भी बनें। इन दोनों को लेकर काफी खबरें भी आईं, जिस वजह से हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कब करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर रही हैं।

PunjabKesari

इन दोनों को कई मौकों पर एक-साथ देखा जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करिश्मा के ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल भी पहले से शादीशुदा है, जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी आश्रिता से तलाक से लिया है। संदीप ने अर्शिता पर आरोप लगाया था कि उनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है और बदले में अर्शिता ने संदीप पर व्यभिचार का आरोप लगाया था। इसकी वजह से दोनों के तलाक ने भद्दा मोड़ ले लिया था। अर्शिता से तोषनीवाल की दो बेटियां हैं जिन्हें 3-3 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

PunjabKesari

तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अर्शिता को मिल गई। संदीप बच्चों को मिलने के लिए जाते हैं। करिश्मा भी पिछले साल पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं। वहीं करिश्मा के पति संजय ने प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली। अब बताया जा रहा है कि शायद जल्द ही 43 साल की करिश्मा अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर लें। हालांकि अभी तक इन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारा नहीं है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, यह कपल तीन साल तक इसी बात की वेट कर रहा थी कि कब संदीप और अर्शिता का तलाक हो और कब यह दोनों अपने रिलेशनशिप के बढ़ाने के लिए अगला कदम उठाएं। बताया तो यह भी जा रहा है कि संदीप ने करिश्मा के आगे शादी की प्रस्ताव भी रखा है और अपने लिए जुहू में 3 बेडरूम वाला घर भी खरीदा है। 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static