Anniversary Special! कभी ठुकरा दिया था सैफ का प्रपोजल, आज मना रहे है शादी की पांचवीं सालगिरह

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 04:15 PM (IST)

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर की शादी 16 अक्तूबर 2012 को लीवुड स्टार सैफ अली खान के साथ हुई थी। जी हां, बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी आप अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मनाने जा रही है। यह बॉलीवुड की उन जोड़ियों में शामिल है जिन्होंने ने अपनी रिश्ते बखूबी तरीके से निभाया और सफल भी रही। दोनों के बीच का प्यार तो  किसी से नहीं छिपा लेकिन एक समय ऐसा भी था जब करीना ने सैफ अली खान के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। 

PunjabKesari

यह दोनों फिल्म  'टशन' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। धीरे-धीरे इनके बीच की नजदियां बढ़ने लगी। अपनी फिल्म रिलीज होने को अलगे साल जब सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने अफेयर का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए। खबरे तो यह आ रही थी कि करीना की मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari
करीना कपूर अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब पहली बार सैफ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था, तब मैंने इंकार कर दिया था। शादी के लिए के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी वो यह कि वह शादी और मां बनने के बाद भी अपने करियर पर फोकस रखेंगी जो काफी हद तक सही साबित भी हुई। 

PunjabKesari
इनके रिश्ते की सबसे खास बात है कि इन्होंने सेलिब्रिटी कपल होने के बावजूद भी इन्होंने अपने करियर और उम्र के फासले की अपने रिश्ते पर हावी नहीं होने दिया। अपनी लाइफ को बखूबी जीया। अब दोनों पेरेट्स की भूमिका भी काफी अच्छे से निभा रहे है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static