सनी लियोन की लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 04:55 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): सनी लियोन, इन्हें कौन नहीं पहचानता। बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एकट्रैस सनी लियोन काफी पॉपुलर हैं। सनी ने बहुत सी फिल्मों में काम किया, काफी चर्चा में भी रही लेकिन क्या आप जानते है। इनकी जिंदगी के कुछ राज ऐसे है, जिनका खुलासा हाल ही में हुआ है। आइए जानते है सनी की लाइफ के कुछ चौंका देने वाले खुलासे। 

 

1. शादियों में किया करती थी डांस 

सनी ने इस खुलासे के बारे में कहा, यह सबसे क्रेजी चीज थी, जो लोग मुझीं से चाहते थे। 

2. सनी की डोज ने लीं मां की जान

इस विषय में सनी ने बताया है मैंने मां को अपनी आंखों के सामने मरता देखा क्योंकि मैंने उन्हें मॉर्फिन का आखिरी डोज थी और सोने चली गई। कभी-कभी सोचती हूं कि मेरी आखिरी डोज ने उनकी जान ले ली। मुझे नहीं लगता मैंने उन्हें मारा लेकिन दवाई देने के तुंरत बाद ही वह मर गई। 

3. पेरेंट्स से छिपाई करियर की बात

सनी ने बताया, जब मैंने पेंटहाउस मैगजीन के लिए पहली बार पोज दिया, तब इस बात के बारे में पेरेंट्स नहीं जानते थे क्योंकि मैं घर के आसपास की सभी दुकानों से खरीद लिया करती थी।"

4. भाई के निकनेम का सहारा

इस बात के बारे में सनी के भाई ने बताया कि बहन ने मुझसे कहा कि पेंटहाउस ने उससे स्टेज का नाम चुनने को कहा है, इस मौके पर दिमाग में पहला नाम मेरा ही आया। जब मां को पता चला तो वह गुस्सा हो गई। 

5. करियर को पेरेंट्स ने नहीं कबूला

उन्होंने बताया कि जब पेंटहाउस मैगजीन का पेट ऑफ द ईयर अवॉर्ड जीता तो पेरेंट्स खुश होंगे लेकिन पहले तो मां काफी देर तक चुप रही और फिर बोली तुम नेकेड हुई थी। पापा ने कहा तुमने हमसे क्यों नहीं पूछा? जिंदगी में जो करो अच्छा करों। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static