लिविंग रूम से बार तक, अंदर से कुछ ऐसा दिखता है शक्ति कपूर का घर

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 10:52 AM (IST)

बॉलीवुड में विलेन, कॉमेडी और डिफरेंट रोल निभाने वाले शक्ति कपूर का लाइफस्टाइल दुनिया भर में फेमस है। अपने अभिनय से अलग पहचान बनाने वाले शक्ति कपूर कई लोगों के लिए मोटिवेशन है लेकिन आज हम आपको उनके करियर नहीं, बल्कि उनके आलिशान घर के बारे में बताने जा रहे हैं। शक्ति कपूर अपनी वाइफ शिवांगी और दोनों बच्चें श्रद्धा और सिद्धांत कपूर के साथ मुंबई के पाम बीच में स्थित रेसीडेंशियल कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। जब वह पहली बार मुंबई आए थे, तब उनके पास रुकने के लिए भी कोई जगह नहीं थी लेकिन आज वह एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं। आइए देखते है शक्ति कपूर के आलीशान घर की कुछ इनसाइड फोटोज।

PunjabKesari

शक्ति कपूर ने पाम बीच में स्थित रेसीडेंशियल कॉम्प्लेक्स का पूरा फ्लोर खरीद लिया है। शक्ति कपूर ने अपने करियर की शुरुआत में इस घर को लोन पर खरीदा था लेकिन आज वह एक पूरे आलीशान फ्लोर के मालिक है।

PunjabKesari

उन्होंने इस प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट बॉलीवुड के फेमस एक्टर जितेंद्र की एडवाइस पर किया था। उन्होंने 7 लाख का लोन लेकर इस रेसीडेंशियल कॉम्प्लेक्स बिल्डिंग में 3 बेडरूम का अपार्टमेंट लिया था और शादी के बाद उन्होंने इसके साथ वाला फ्लैट भी खरीद लिया।

PunjabKesari

मुंबई में स्थित शक्ति कपूर के इस आलीशान घर का इंटीरियर खास तरीके से डिजाइन किया गया है। उनके स्टाइल की तरह उनका घर भी बेहद शानदार है। शक्ति कपूर का यह आलीशान अपार्टमेंट देखने में किसी महल से कम नहीं है।

PunjabKesari

घर की सजावट करने के लिए खास चीजों का इस्तेमाल किया गया है। घर में शानदार फर्नीचर, पेंटिंग और मूर्तियां हैं। इसके अलावा उनके घर की दीवारों पर सिपंल पीले रंग का पेंट किया गया है, जोकि उनके घर की खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

PunjabKesari

शक्ति कपूर के घर में शिवांगी द्वारा चुनी गई सुंदर पेंटिग और वास्तुकला की कुछ मूर्तियां भी लगाई गई हैं। उनके इस घर में लिविंग रूम से लेकर बार तक को स्पैशल तरीके से बनाया गया है। इसके अलावा उनके इस घर से जुहू बीच का खूबसूरत नजारा भी साफ दिखता है।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static