अगर आपके भी है शरीर के इन 5 हिस्सों पर तिल तो आप है बहुत Lucky

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2018 - 10:38 AM (IST)

हर किसी के शरीर पर विभिन्न अंगो पर तिल मौजूद होता है। शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर होने वाले तिलों का अपना ही महत्व होता है। कुछ तिल लोगों के लिए शुभ माने जाते है तो कुछ अशुभ। उसी तरह एस्ट्रोलॉजी के अनुसार शरीर के चार हिस्सों पर मौजूद तिल वाले लोग बहुत लक्की होते है। वैसे तो शरीर के हर हिस्से पर मौजूद तिल का अपनी ही महत्व होता है लेकिन कुछ तिल उस इंसान के लक्की होने का सबूत होते है। आज हम आपको इन्हीं तिलों के बारे में बताने जा रहें है। तो चलिए जानते है कि शरीर के किन हिस्सों पर मौजूद तिल आपके लिए लक्की साबित होते है।
 

1. हथेली तिल
हथेली पर तिल वाले लोग बहुत ही किस्मत वाले होते है। इन तिल वाले लोगों को हर काम में तरक्की मिलती है। कभी हारने न मानने वाले इस तिल के लोग अपनी मेहनत से हर मुकाम हासिल कर लेते हैं।

PunjabKesari

2. नाक तिल
इस तिल वाले लोग सुंदर के साथ-साथ नखरीले भी होते है। इन लोगों को छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आता है। स्वभाव से नखरीले होने के बावजूद भी इस तिल के लोग बहुत लक्की होते है। ये जो चाहते है इन्हें मिल जाता है।

PunjabKesari

3. ठोड़ी पर तिल
सुंदर के साथ इस तिल के लोग स्वभाव से काफी शांत होते है। ऐसे लोग हर बिगड़े हुए काम को आसानी से सुलझा लेते है। ऐसे लोग अपनी मधुर वाणी का लाभ हमेशा उठाते हैं।

PunjabKesari

4. पीठ तिल
जिन लोगों के पीठ पर तिल मौजूद होता वो स्वभाव से बेहद रोमांटिक होते है। अक्सर घूमने-फिरने के बारे में सोचने वाले इस तरह के लोगों की हर इच्छा पूरी होती है। इन लोगों के मन की इच्छा बिना मेहनत के ही पूरी हो जाती है।

PunjabKesari

5. पैर के अंगूठे में तिल
पार के अंगूठे वाले लोगों के पास कभी भी पैसे की कमी नहीं होती। इसके अलावा समाज में प्रतिष्ठता के मामले में भी इस तिल वाले लोग लकी होते है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static