अगर चाहते हैं दीपिका की तरह पतली कमर, तो अपनाएं उनके ये सीक्रेट

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 11:36 AM (IST)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फैन्स के दिलों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को 32 साल की हो गई है। अपने टैलेंट और खूबसूरती के लिए दीपिका इंटरनेशल लेवल पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते है इस बॉलीवुड बाला की फिटनेस और फ्लैट टमी के पीछे का राज। तो चलिए आपको बताते है दीपिका की फिटनेस के पीछे छिपे कुछ राज के बारे में।

स्किन ट्रीटमेंट
कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली दीपिका जब फिल्मों में आईं थी तो उनका कलर फेयर नहीं था। उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू करने से पहले स्किन ट्रीटमेंट करवाया था। दीपिका अपनी स्किन को लेकर बेहद कॉन्शियस हैं इसीलिए उन्होंने अपना क्लीनिंग, टोनिंग और मॉश्चराइजिंग डेली बेसेस पर करवाया। आपको बता दें कि पूरा दिन हैवी मेकअप में नजर आने वाली दीपिका रात को सोने से पहले अपना मेकअप उतारना कभी नहीं भूलती। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी स्किन को लेकर कहा था कि वे मेकअप उतारने के बाद नाइट क्रीम जरूर लगाती हैं।

रेग्यूलर एक्सरसाइज
PunjabKesari
दीपिका के फ्लैट टमी के पीछे का राज उनका हार्ड वर्कआउट हैं। खुद को हमेशा फिट और फाइन रखने के लिए वे  अपने रेग्यूलर वर्कआउट प्लान को फॉलो करती हैं। रेग्यूलर जिम जाना, एक्सरसाइज करना, योगा, साइकलिंग, जॉगिंग, स्कूबा डाइविंग आदि उनके डेली प्लान में शामिल हैं। कभी-कभी समय मिलने पर वे बैडमिंटन भी खेलती हैं।

डाइट प्लान 
PunjabKesari
डाइट प्लान की बात करें तो खुद को फीट रखने के लिए दीपिका कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन से भरपूर डाइट फॉलो करती हैं।

- सुबह के ब्रेक फास्ट में वो 2 अंडे, बादाम, प्लेन डोसा, उपमा और दूध लेना पसंद करती है।
- दोपहर के लंच में वह 3 रोटी, सब्जी और फिश खाती हैं।
- रात के डिनर में दीपिका रोटी, सब्जी, सलाद और डार्क चॉकलेट लेती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static