रणबीर से लेकर अमिषा पटेल तक, इन Celebs को है शराब पीने की बुरी लत

Monday, May 15, 2017 11:36 AM
रणबीर से लेकर अमिषा पटेल तक, इन Celebs को है शराब पीने की बुरी लत

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : शराब पीने से शरीर को नुकसान पहुंचता है लेकिन फिर भी कई लोग इसका खूब सेवन करते हैं। ऐसी बुरी लत सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स में भी देखी गई है। इनमें से कई स्टार्स की तो शराब की वजह से जान भी जा चुकी है। आइए जानिए ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में जिन्हें शराब पीने की बुरी आदत है।

रणबीर कपूर
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के बारे में कौन नहीं जानता लेकिन इनकी शराब पीने की बुरी लत के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा। रणबीर कपूर को बहुत कम उम्र से ही शराब पीने की बुरी आदत है। अक्सर कई पार्टियों में इन्हें नशे में धुत्त पाया जाता है।

अमिषा पटेल
PunjabKesari
गदर जैसी हिट फिल्में दे चुकी अमिषा पटेल काफी समय से कैमरे से दूर हैं। कहा जाता है कि ये स्टार शराब की काफी शौकिन हैं और उन्हें हर पार्टी में शराब पीते देखा जा सकता है।

दिव्या भारती
PunjabKesari
इस एक्ट्रैस ने 19 साल की उम्र में ही शराब पीना शुरू कर दिया था और जिस दिन इनकी मौत हुई तब भी दिव्या ने खूब शराब पी रखी थी। कहा जाता है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से इनकी मौत हो गई।

राखी गुलजार
PunjabKesari
अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी राखी गुलजार को भी शराब पीने का काफी शौंक था। अक्सर शूटिंग के बाद राखी शराब पीया करती थी। अपने पति गुलजार से तनाव होने के बाद राखी रात-दिन शराब पीने लगी।

मीना कुमारी
PunjabKesari
मीना कुमारी एक मशहूर और सफल अभिनेत्री थी लेकिन उन्हें शराब की बुरी लत लग गई और वह इससे उभरने के लिए कुछ नहीं कर पाई। शराब की वजह से उनका लीवर खराब हो गया और उनकी मृत्यु हो गई।

संजीव कुमार
PunjabKesari
संजीव कुमार अपने समय के काफी सफल अभिनेता थे और इनके खूब अफेयर भी रहे। कहा जाता है कि उन्होंने हेमा मालिनी को तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया और उनकी न की वजह से संजीव कुमार ने शराब पीनी शुरू कर दी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!