एक्टिंग के बाद इन हीरोइनों ने बिजनेस में भी बनाई अपनी खास पहचान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 02:22 PM (IST)

PunjabKesariपंजाब केसरी(लाइफस्टाइल)- बॉलीवुड की चकाचौंध में अपनी जगह बनाने के बाद कोई भी इसे छोड़ना नहीं चाहता। इनके बावजूद भी बी टाउन की बहुत सी फेमस हीरोइनें ऐसी हैं,जिन्होने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई लेकिन परिवार और बाकी जिम्मेदारियों के चलते हुए इंडस्ट्री को अलविदा कहने के साथ-साथ अपना करियर बिजनेस में शुरू किया और सफलता भी हासिल की। आइए जानें कौन सी हैं ये फेमस अदाकाराएं। 

 
1.ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल  खन्ना मेला,बरसात जैसी और भी बहुत सी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। अक्षय कुमार से शादी के बाद उन्होने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और इंटीरियर डिज़ाइनर के बिजनेस की शुरूवात की। आज वह एक सफल बिजनेस वुमैन है। इसके साथ ही वह बहुत अच्छी लेखिका भी हैं। उन्होने मिसेस फनीबोन्स' और 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' जैसी किताबे भी लिखी हैं। 

2. शिल्पा शेट्टी

PunjabKesari

बॉलीवुड में बाजीगर,धड़कन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी शिल्पा शेट्टी ने भी शादी के बाद अपने फिल्मी करियर को बॉय-बॉय कह दिया। वह अब एक सफल बिजनेसवुमैन है। योगा बुक्स और यू ट्यूब पर वह हैल्दी फूड चैनल भी चला रही है। 

3. मलाइका अरोड़ा 

PunjabKesari
मलाइका अरोड़ा बहुत अच्छी डांसर हैं लेकिन इसके साथ ही वह रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजेन और बिपाशा के साथ मिलकर फैशन ब्रांड का बिजनेस चला रही हैं। 

4. सुष्मिता सेन

PunjabKesari
सुष्मिता सेन की एक्टिंग जितनी दमदार है रियल लाइफ में भी वह बहुत सुलझी हुई हैं। मुबंई में वह एक रेस्तरा चला रही हैं। 

5. प्रीति जिंटा

PunjabKesari

बॉलीवुड में हिट लिस्ट हीरोइनों की सूची में शामिल रहने वाली प्रीति जिंटा भी अब बिजनेस संभाल रही हैं। वह किंग्स इलेवन पंजाब की आईपीएल टीम की ओनर हैं।

6. जूही चावला

PunjabKesari

जूही चावला भी बॉलीवुड में कई हीट फिल्मों कर चुकी हैं। अब वह कोलकाता नाइट राइडर्स टीम मेें भी पार्टनर शीप ऑनर है। 


7. माधुरी दीक्षित

PunjabKesari
माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद फिल्मी करियर को छोड़ दिया था। उन्होने ऑनलाइन डॉस क्लास वेबसाइट के साथ-साथ फैशन ब्रांड का बिजनेस भी शुरू किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static