हर लड़की सोचती है शारीरिक संबंधों से जुड़ी ये बातें

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 11:28 AM (IST)

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल)- शादी के बाद शारीरिक संबंध जिंदगी का अहम हिस्सा बन जाते हैं। कुछ लड़कियां इनसे जुड़ी बातें जानकर घबरा जाती है और शादी से पहले  संबंधों के बारे में अक्सर उनके दिमाग में बहुत सी अजीब-अजीब सी बातें भी आती हैं। जिसे वह किसी के साथ शेयर भी नहीं करना चाहती। 


1. पार्टनर की व्यवहार
कुछ लड़कियां इस बात को लेकर भी घबरा जाती हैं कि न जाने उनके पार्टनर का व्यवहार शारीरिक संबंधों को लेकर कैसा होगा। वो उसकी भावनाओं को समझ भी पाएगा या नहीं। 
 

2. रस्मों का विचार
लड़की के मन में इस तरह के विचार अक्सर चलते हैं कि पता नहीं नए परिवार में किस तरह की रस्में रिवाज अपनाएं जाते हैं। वह इनका अच्छे से पालन कर पाएंगी या नहीं। 
 

3. फिल्मी दुनिया के ख्वाब
लड़किया सुहागरात के बारे में दिल में यह ख्याल बनाएं बैठी रहती हैं कि शायद सब कुछ फिल्मी दुनिया की तरह ही होगा। फूलों से सजा कमरा खूबसूरत और रोमांटिक माहौल। 
 

4. पार्टनर को न कैसे कहूंगी
शादी की थकावट के बाद लड़की के दिमाग में यह बात आती है कि वह शारीरिक संबंधों के बारे में पार्टनर से न कहेगी तो यह अच्छा होगा या नहीं। 
 

5. सहेलियों का बातों का डर
लड़कियां अपनी सहेली की शादी पर अक्सर पहली रात से जुड़ी बातें करते दुल्हन को डरा देती हैं। अपनी सहेलियों की उल्टी-सीधी बातें उसके दिमाग में घूमती रहती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static