संबंध बनाने से पहले हर लड़की पूछती है ये सवाल!

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 05:42 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): पति-पत्नी का रिश्ता आपसी प्यार और विश्वास पर टिका होता है। आपसी प्यार के साथ रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए संबंध बनाना भी जरूरी है। जब कोई औरत पहली बार संबंध बनाती है तो उसके मन में कई तरह के सवाल उठते हैं।  दरअसल, पहली बार संबंध बनाने को लेकर लड़कियों ने बहुत से सपने सजाएं होते है और अपने पार्टनर को लेकर थोड़ा बहुत डर भी लगा होता है। उसी डर को दूर करने के लिए वह अपने पार्टनर से कुछ सवाल पूछना चाहती है। आइए जानते है पहली बार संबंध बनाते समय लड़कियां पार्टनर से कौन-कौन से सवाल पूछती है। 

 


1. तुम पहले कितनों के साथ संबंध बना चुके हो। इस बात से लड़कियां इस बात का अंदाजा लगाती है कि आप केवल संबंध बनाने में विश्वास रखते हो या फिर प्यार भी आपकी लाइफ में कुछ मायने रखता है। 

 

2. लड़कियों को डर लगा रहता है कि उनका पार्टनर अपने प्राइवेट पार्ट की हाइजीन का का प्रोपर ध्यान रखता भी है या नहीं। इसलिए वह संबंध बनाते समय यह बात जरूर पूछती है। 

 

3. संबंध बनाने से पहले अपने पार्टनर को लेकर ये सवाल भी लड़कियों के दिमाग में कई बार आता है कि पार्टनर ने आखिरी बार कब संबंध बनाया था। 

 

4. सबसे जरूरी सवाल है कि वह सवाल जरूर पूछती है कि उनके पार्टनर नजर किसी और लड़की पर तो नहीं। अगर है तो वह उन्हें पहले ही बता दें। 

 

5. इसके अलावा संबंध बनाते समय लड़की अपने पार्टनर से यह सवाल भी जरूर पूछती है कि वह सच में उसी से प्यार करता है। कहीं उसे धोखा तो नहीं दे रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static