बॉलीवुड के 8 बैकग्राउंड डांसर, जो आज हैं फेमस सुपरस्टार

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 02:33 PM (IST)

डांस और बॉलीवुड का एक गहरा रिश्ता है। एेसे बहुत से बॉलीवुड स्टार हैं, जिन्हाेंने फिल्म इंडस्ट्री में शाेहरत पाने से पहले एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया है। अाईए एक नजर डालते हैं उन बॉलीवुड सिताराें पर जिन्हाेंने फिल्माें में बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी अपने करियार की शुरूअातः- 

- Deepika Padukone
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण एक समय में फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर का काम किया करती थी। लेकिन अाज अपनी मेहनत और टैलेंट के बल पर वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रैस में से एक हैं।
PunjabKesari
- Shahid Kapoor
बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर एक बहुत अच्छे डांसर भी है। वह फेमस काेरियाेग्राफर श्यामक डावर के डांस ग्रुप में शामिल थे और फिल्मों में बतौर अभिनेता आने से पहले वे कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांस कर चुके हैं।
PunjabKesari
- Daisy Shah
बॉलीवुड एक्ट्रैस डेज़ी शाह ने सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के एक गाने में डांस किया था, जिसके बाद उन्हाेंने कई फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभाई।
PunjabKesari
- Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत अाज बॉलीवुड के फेमस एक्टराें में से एक हैं। लेकिन एक्टर बनने से पहले वह भी ऋतिक रोशन के साथ फिल्मों में बैकग्राउंड डांस कर चुके हैं।
PunjabKesari
- Arshad Warsi
'सर्किट' की भूमिका से लोकप्रिय हुए अरशद वारसी एक बेहतरीन कलाकार हैं। लेकिन फिल्मों में नाम कमाने से पहले वह भी बैकग्राउंड डांसर का काम किया करते थे।
PunjabKesari
- Dia Mirza
बॉलीवुड एक्ट्रैस दीया मिर्ज़ा ने भी अपने करियर की शुरुआत फिल्माें में डांस करके ही की थी। 
PunjabKesari
- Saroj Khan
सराेज खान बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध काेरियाेग्राफर में से एक है। उन्हाेंने 2000 से भी अधिक गानाें काे काेरियाेग्राफ किया है। लेकिन इस करियर से पहले वह कई फिल्माें में बैकग्राउंड डांसर का काम कर चुकी हैंं। वह फिल्म हावड़ा ब्रिज के गाने 'अाईए मेहरबान' में भी डांस कर चुकी है।
PunjabKesari
- Remo D’souza
रेमाे डिसूजा अाज एक जाने-माने काेरियाेग्राफर और डॉयरेक्टर हैं। वह कई टीवी शाेज में भी जज की भूमिका निभा चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड में उन्हें अपना पहला ब्रेक फिल्म 'रंगीला' से मिला, जिसमें उन्हाेंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static