सेलेब्स की पहली और अब की फोटो में जमीन-असमान का फर्क

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 04:01 PM (IST)

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल) पुरानी यादों को ताजा करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि पुरानी तस्वीरों को देख जाए। खाली समय में कई बार जब पुरानी तस्वीरें देखते हैं तो पहली और अब चेहरों में आए बदलाव से हंसी और हैरानी आती है। हम आपको आज ऐसे ही कुछ फेमस स्टार की पहली और अब की तस्वीरें देख कर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि किस तरह उनका स्टाइल बदल गया है। 

1. शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह यानि किंग खान के बारे में कौन नहीं जानता। उनकी पर्सनेलिटी के तो लोग दीवाने हैं लेकिन हीरो बनने से पहले उनकी पर्सनैलिटी में और अब बहुत फर्क आ चुका है। 

2. अर्जुन कपूर
फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर बहुत मोटे थे। उनकी पहली फोटो को देखकर यह नहीं कही जा सकता कि वह हीरो भी बन सकते थे। फिल्मी करियर के लिए उन्होने खूब मेहनत की। 

3. सलमान खान
सलमान खान की फैन लिस्ट लड़को की बजाए लड़कियों से भरी पड़ी है। पहले और अब के सलमान खान में बहुत फर्क है। उनकी पहली तस्वीर को देखकर यह कहा नहीं जा सकता कि सलमान खान आज इतने फेमस हो सकते हैं। 

4. विद्या बालन
बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन कई हीट फिल्मों में काम कर चुकी है।  कई साल पहले की पुरानी विद्या की तस्वीर को देखकर यह भी कही नहीं जा सकती कि यह लड़की हीरोइन भी बन सकती है। 

5. रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी की पहले और अब की तस्वीरें देख कर शायद वह खुद भी हैरान हो जाती होगी। सिंपल सी दिखाई जाने वाली रानी मुखर्जी की आज पर्सनैलिटी बहुत अलग है। 

6. अजय देवगन
अजय देवगन फेमस कलाकार है। इनकी पहले की फोटो में और अब में बहुत फक्र है। 

7. श्रुति हसन
फिल्मों में आने से पहले कमल हसन की बेती श्रुति हसन का लुक और स्टाइल  बिल्कुल बदल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static