अनोखे अंदाज से फैन ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, इमोशनल हुए बोनी और जाह्नवी कपूर

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 10:50 AM (IST)

बॉलीवुड की चांदनी भले ही हमारे बीच न रही हो लेकिन आप भी वह अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। दिगवंत श्रीदेवी की फैंस फॉलोइंग आज भी काफी है। हाल ही में श्रीदेवी के एक फैन ने उन्हें अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी। 

 

दरअसल, पुणे की रहने वाली टोनू सोजातिया नाम की एक फोटोग्राफर ने अपनी कार पर श्रीदेवी की फोटोज से प्लास्टर करवाया और इस कार को लेकर वे पुणे से मुंबई पहुंच गईं, ताकि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से मुलाकात हो सके। 

 

मुंबई स्थित बोनी के ऑफिस के बाहर टोनू ने बोनी से मिलने का आग्रह किया और बोनी ने उनकी इस इच्छा को पूरा भी किया। टोनू की इस कार को देख बोनी एकदम से भावुक हो गए लेकिन दूसरी ओर श्रीदेवी के प्रति टोनू का प्यार देख कर उन्हें अच्छा भी लगा। बोनी कपूर और टोनू के साथ इस कार की फोटो एक स्पाटबॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

 

बोनी कपूर को मिलकर टोनू ने कहा, 'मैं श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि एक्ट्रैस के पूरे परिवार को दिखाना चाहती थी इसलिए मैंने उनसे मिलने के लिए रिक्वेस्ट करके वक्त मांगा था।' टोनू ने बताया कि वे श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं और उन्होंने उनकी फोटोज को अपनी कार पर प्लास्टर करवा कर उन्हें श्रद्धांजलि देने की सोची। टोनू ने बताया कि वे अपनी इस कार से अपने घर इंदौर जाना चाहती हैं और सभी को ये गाड़ी दिखाना चाहती हैं।

 

बता दें कि इस दौरान टोनू और उनकी फ्रेंड ने काफी देर बोनी के साथ समय बिताया और श्रीदेवी की कुछ यादे भी सांझा की। बोनी कपूर ने श्रीदेवी के इस फैन के साथ फोटो भी खिंचाई और उन्हें एक तोहफा भी दिया, जोकि श्रीदेवी की 16 साल की फोटो थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static