कभी इस शख्स के साथ रही श्रीदेवी की गहरी बॉडिंग, मां की वजह से बढ़ी दूरियां

Friday, March 2, 2018 11:00 AM
कभी इस शख्स के साथ रही श्रीदेवी की गहरी बॉडिंग, मां की वजह से बढ़ी दूरियां

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी भले ही अब दुनिया में नहीं रही लेकिन उनसे जुड़ी यादें हमेशा उनके फैन्स के बीच रहेगी। श्रीदेवी की उनकी बहन के साथ बहुत अच्छी बॉडिंग थी। एक समय एेसा था जब श्रीदेवी और उनकी बहन श्रीलता के बीच गहरा प्यार था। लोग इनके रिश्ते की मिसाल दिया करते थे। 
PunjabKesari
करियर के शुरूआती दिनों से लेकर श्रीदेवी के हिट होने तक उनकी बहन ने उनका बहुत साथ दिया। हमेशा उनकी बहन सेट पर उनके साथ होती थी। श्रीलता भी श्रीदेवी की तरह फेमस एक्ट्रेस बनना चाहती थी, उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुईं। बचपन से ही ये दोनों एक साथ रहती थी लेकिन समय के साथ इनके रिश्ते में दूरी आ गई। 

दरअसल, श्रीदेवी की मां राजेश्वरी को ब्रेन ट्यूमर था। अमेरिका के एक अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने लापरवाही बरतते हुए दिमाग के गलत साइड की सर्जरी कर दी। इससे उनकी मां की याददाश्त चली गई और कुछ महीने बाद उनकी मौत हो गई। मौत के बाद श्रीदेवी ने अस्पताल पर केस दर्ज कर दिया। केस जीतने के बाद अस्पताल ने हर्जाने के रूप में करीब 7.2 करोड़ रुपए दिए। इन्हीं पैसों की वजह से दोनों बहनों के बीच दूरी आ गई। 
PunjabKesari
इसके अलावा श्रीदेवी की मां मौत से पहले ही सारी प्रॉपर्टी बड़ी बेटी के नाम कर गई थी। इसी बात को लेकर दोनों बहनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई। श्रीलता ने अपने हिस्से के लिए हाईकोर्ट में केस किया। फैसले के बाद श्रीलता के हिस्से में 2 करोड़ रुपए आए लेकिन तबतक दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका था। बाद में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दोनों बहनों में सुलह करवाई।


 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन