करिश्मा, ऋतिक और इन स्टार से पूछे क्यों टूटी इनकी शादी?

Saturday, May 6, 2017 2:58 PM
करिश्मा, ऋतिक और इन स्टार से पूछे क्यों टूटी इनकी शादी?

पंजाब केसरी(रिलेशनशिप): बॉलीवुड में कई स्टार्स एेसे हैं जिनकी शादीशुदा जिंदगी दूसरों के लिए मिसाल है। वहीं, कुछ एेसे भी हैं जिनकी शादी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। आज हम आपको एेसे ही स्टार के बारे बताते है जिनकी शादियां टूट चुकी हैं और ये स्टार्स अपने रिश्ते के बारे में क्या कहते है।

1. सैफ अली खान
PunjabKesari
पहली पत्नी अमृता से तलाक की बात पर सैफ का कहना है कि अपने प्यार को छोड़ना आसान नहीं लेकिन टूटे हुए रिश्ते को भी जिंदा रखना बेहतर नहीं। मैं अपने तालाक के फैसले से खुश हूं।

2. ऋतिक रोशन
PunjabKesari
रिश्ता टूटने पर ऋतिक का कहना है कि मेरा और सुजैन का रिश्ता यहीं तक था। मुझे लगता था कि तलाक के बाद जिंदगी काफी मुश्किल हो जाएंगी लेकिन एेसा नहीं है। मैं ज्यादा से ज्यादा अपने बच्चों के साथ समय बिताता हूं और करियर पर ध्यान दे रहा हूं।

3. करिश्मा कपूर
PunjabKesari
पिछले साल करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर से डिवोर्स लिया था। अब संजय कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेवा के साथ शादी कर ली। अपनी शादी को लेकर करिश्मा ने कहा कि  'हम दोनों इस शादी से खुश नहीं थे।' इसलिए मैंने तालाक लेने का फैसला लिया।

4.  मनीषा कोइराला
PunjabKesari
साल 2010 में मनीषा ने सम्राट से शादी की थी। वह दोनों फेसबुक के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। मनीषा का कहना है कि मुझे शादी के बाद महसूस हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बनें इसीलिए मैने 2 साल बाद तलाक ले लिया। 

5. कल्कि
PunjabKesari
कल्कि और अनुराग ने लव मैरिज की थी। वहीं रिश्ते टूटने को लेकर कल्कि का कहना है कि पहले तो हमारे रिश्ते में सब ठीक था लेकिन धीरे-धीरे परेशानियां होने लगी। झगड़े बढ़ने लगें इसलिए मैने तलाक लेना बेहतर समझा और मैं अपने इस फैसले से खुश भी हूं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!