बॉलीवुड स्टार्स ने पूरा किया अक्षय का '#PadManChallenge', देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2018 - 01:29 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'पैडमैन' की प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है। इस फिल्म के द्वारा अक्षय ने समाज को महिलाओं की पीरियड्स की समस्या पर खुलकर बात करने का मौका दिया है। इसी के चलते अक्षय ने पैडमैन चैलेंज #PadManChallenge की शुरुआत की है, जिसमें आपको सेनेटरी नेपकिन हाथ में लेकर फोटो खींचवा कर सोशल मीडिया में पोस्ट करनी है। अक्षय के इसी चैलेंज को स्वीकारते हुए बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है। अक्षय कुमार के बाद ट्विंकल खन्ना ने हाथ में सैनिटरी नैपकिन लेकर चैलेंज को पूरा किया।

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय की यह फिल्म 'पैडमैन' एक ऐसे इंसान पर आधारित है, जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी भारतीय महिलाओं की मेनस्टुरल हाइजीन और सस्ते सेनेटरी नैपकिन बनाने में लगा दी। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहें है जिन्होंने बिना किसी झिझक के इस चैलेंज को पूरा किया। आइए देखते है बॉलीवुड स्टार्स द्वारा शेयर की गयी #PadManChallenge की तस्वीरें।

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल खन्ना ने आमिर खान को 'पैडमैन' चैलेंज कर दिया। आमिर ने उनके इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए हाथ में फोटो पैड पकड़ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, 'धन्यवाद ट्विंकल खन्ना। हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्मिदगी की कोई बात नहीं, यह प्राकृतिक है! पीरियड। 'पैड मैन' चैलेंज।'

 

A post shared by Aamir Khan (@aamirkhanteam) on

आलिया भट्ट ने भी सैनिटरी नैपकिन के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर साझा की है और सोफी चौधरी को चैलेंज दिया। उन्होंने भी इसे एक्सेप्ट कर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की।

PunjabKesariPunjabKesari

दीपिका पादुकोण ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया पर सैनिटरी नैपकिन्स के साथ एक वीडियों पोस्ट की है।

इनके अलावा बॉलीवुड स्टार्स कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर , माधुरी दीक्षित, राधिका आप्टे, टाइगर श्रॉफ और करिश्मा कपूर ने भी ‘पैडमैन चैलेंज’ पूरा कर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की।

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

PunjabKesari

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

PunjabKesari

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने ‘पैडमैन चैलेंज’ पूरा करते हुए साथ में फोटो शेयर की। 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बॉलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे ने आयुष्मान खुराना और अदिति राव हैदरी को चैलेंज किया। इसे एक्सेप्ट कर दोनों स्टार्स ने पैड के साथ अपनी तस्वीर शेयर की।

PunjabKesariPunjabKesari

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हाथ में सेनिटरी नैपकिन पकड़ अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'हां, मेरे हाथ में सैनिटरी नैपकिन है। मैं खुश हूं कि मैं अभिनेता अक्षय कुमार को इस टैबू को तोड़ने में मदद कर रहा हूं।' अब रवि ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, गौतम सिंघानिया और पेस पैडमैन चैलेंज दिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static