'बॉलीवुड' के 5 Siblings, कोई रहा 'हिट' तो कोई 'फ्लॉप'

Friday, May 19, 2017 2:16 PM
'बॉलीवुड' के 5 Siblings, कोई रहा 'हिट' तो कोई 'फ्लॉप'

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : 'बॉलीवुड' में कई ऐसे 'स्टार्स' हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया और खूब कामयाबी भी हासिल की लेकिन इन स्टार्स के भाई या बहन की फिल्में ज्यादा हिट न हुई। सन्नी देओल से लेकर सलमान खान 'बॉलीवुड' के 'सुपरस्टार्स' हैं लेकिन इनके भाई इनके जैसे 'फेमस' न हो पाए। आइए जानिए ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सिब्लिंग्स के बारे में 


1. शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी
'बॉलीवुड' की 'सुपरस्टार' शिल्पा शैट्टी ने अपने 'करियर' की शुरूआत बाजीगर से की। उन्होंने फिल्मी करियर में खूब सफलता हासिल की लेकिन उनकी बहन शमिता शैट्टी फिल्मों में अपना 'करियर' आगे न बढ़ा सकी। इन दोनों बहनों ने 2002 में आई फिल्म 'फरेब' में एक साथ काम किया लेकिन यह फिल्म 'फ्लॉप' रही।

2. सन्नी देओल और बॉबी देओल
PunjabKesari
इन दोनों भाइयों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया लेकिन सन्नी देओल ने कई हिट फिल्में दी और बॉबी देओल 'बॉलीवुड' में अपनी पहचान बनाने में कामयाब न हो पाए।

3. सलमान खान और अरबाज खान
PunjabKesari
बॉलीवुड' के 'सुपरस्टार' सलमान खान की लगभग सभी फिल्में हिट रहीं। उन्होंने अपने छोटे भाई अरबाज खान के साथ 1999 में 'हैलो ब्रदर' फिल्म में काम किया लेकिन अरबाज खान अपने भाई की तरह बॉलीवुड में नाम कमाने में असफल रहे।

4. आमिर खान और फैजल खान
PunjabKesari
एक तरफ जहां आमिर खान की गिनती 'बॉलीवुड' के 'सुपरस्टार्स' में की जाती है, वहीं दूसरी और उनके भाई फैजल खान का फिल्मी करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया। इन दोनों भाइयों ने एक साथ फिल्म 'मेला' में काम किया लेकिन यह फिल्म ज्यादा चल न पाई।

5. ऋषि कपूर और रणधीर कपूर
PunjabKesari
अपने समय के मशहूर 'स्टार' रह चुके ऋषि कपूर ने कई हिट फिल्में दी लेकिन इनके भाई रणधीर कपूर को ज्यादा सफलता न मिल पाई। इन दोनों ने फिल्म 'हाउसफुल-2' में एक साथ काम किया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !