बॉलीवुड की ये एक्ट्रैस कहलाईं होमब्रेकर, सैकंड हैंड हस्बैंड पर अाया दिल!

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 07:04 PM (IST)

बॉलीवुड की कुंंआरी हीरोइनों को हमउम्र या कुंंआरे मर्द नहीं बल्कि शादीशुदा पुरुष ज्यादा पसंद अा रहे हैं। पिछले काफी समय से बॉलीवुड में एेसी शादियों का ट्रेंड चला आ रहा है, जिस वजह से इन एक्ट्रैस के साथ होमब्रेकर टैग भी जुड़ा, लेकिन इस बात से बेफ्रिक वे अपनी नई लाइफ काे हंसी-खुशी इंज्वाय कर रही हैं।

जानिए काैन सी एक्ट्रैस बनीं होमब्रेकरः-

- करीना कपूर
बॉलीवुड की ग्लैमर्स एक्ट्रैस करीना कपूर भी सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। सैफ ने पत्नी अमृता काे तलाक देकर उनसे शादी की है। पहली शादी से उनके 2 बच्चे सारा और इब्राहीम है, जबकि करीना ने बेटे तैमूर काे जन्म दिया है।
PunjabKesari
- बिपाशा बसु
30 अप्रैल को बिपाशा बसु भी करन ग्रोवर की तीसरी पत्नी बनीं। इससे पहले करण टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंजेट और श्रद्धा निगम से शादी करने के बाद अलग हो चुके हैं। 
PunjabKesari
- करिश्मा कपूर
करिश्मा भी संजय कपूर से शादी करके बीवी नंबर 2 बन गई थी। करिश्मा के पति संजय कपूर की पहली वाइफ सोशलाइट नंदिता मेहतानी थी। लेकिन अब करिश्मा का भी संजय से तलाक हो चुका है।
PunjabKesari
- विद्या बालन
विद्य़ा बालन भी सिद्धार्थ रॉय़ कपूर की तीसरी पत्नी है, जबकि विद्य़ा की यह पहली शादी है।
PunjabKesari
- रानी मुखर्जी 
रानी मुखर्जी फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले पायल चोपड़ा आदित्य की पत्नी थीं, लेकिन रानी के लिए उन्हाेंने उसे तलाक दे दिया। रानी और आदित्य की 2015 में शादी हुई और अब उनकी एक बेटी आदिरा है।    
PunjabKesari
- लारा दत्ता
बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा भी ल़ॉन टेनिस प्लेयर महेश भूपति की दूसरी पत्नी हैं। दोनों की एक 5 साल की बेटी भी है। भूपति की पहली पत्नी स्वेता जयशंकर थी, लेकिन लारा से अफेयर के बाद उन्हाेंने उसे तलाक दे दिया। 
PunjabKesari
- शिल्पा शेट्टी 
बिजनसमैन राज कुंद्रा पर शिल्पा का ऐसा जादू चला कि उन्हाेंने अपनी पत्नी और बेटी को छोड़कर शिल्पा से शादी रचा ली। राज की पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाया था कि शिल्पा ने उनका बसा बसाया घर तोड़ दिया। लेकिन शिल्पा की माने तो राज और कविता के बीच पहले से प्रॉब्लम थी। 
PunjabKesari
- रवीना टंडन 
रवीना ने ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है। अनिल ने रवीना के लिए पत्नी नताशा को तलाक दे दिया। रवीना अब 2 बच्चो की मां है और उनकी शादीशुदा लाइफ अच्छी चल रही है।
PunjabKesari
- श्रीदेवी 
प्रोड्यूसर बोनी कपूर की कई फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी उनके प्यार में पड़ में गईं और हालात कुछ ऐसे बन गए कि बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर और 2 बच्चों को छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर ली। 
PunjabKesari
- हेमा मालिनी
ड्रीम घर हेमा मालिनी करीब 10 साल तक धमेंद्र के प्यार में रही। फिर 21 अगस्त 1979 को दोनों ने शादी कर ली। उस समय धमेंद्र 4 बच्चों के पिता थे लेकिन फिर भी हेमा ने उनकी दूसरी पत्नी बनना मंजूर कर लिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static