हॉट दिखने वाली ये अभिनेत्रियां, बिना मेकअप कुछ ऐसे आती है नजर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 06:18 PM (IST)

पर्दे पर स्टार्स की ब्यूटी को देख अक्सर लोग कायल हो जाते है। दरअसल, लोगों को अपना दीवाना बाने वाली यह खूबसूरती उनकी खुद की नैचुरली नहीं बल्कि मेकअप आर्टिस्‍ट का कमाल होता है। अगर आप इनको बिना मेकअप के देखें तो शायद ही पहचान पाएं। कभी-कभी ऐसा होता है कि उनका यह सुंदर चेहरा बिना मेकअप के लोगों के सामने आ जाता है जिसमें उनका पहचानना तक मुश्किल हो जाता है। आइए आपकी फेवरेट एक्ट्रैस बिना मेकअप के कैसी नजर आती है। 

 

- करीना कपूर

PunjabKesari
करीना कपूर भी बिना मेकअप के अजीब नजर आती हैं। अक्सर करीना जिम पर बिना मेकअप के पहुंची होती है, जहां उनका खूबसूरत चेहरा काफी अलग नजर आता है।

- कंगना रानावत

PunjabKesari
कंगना भी किसी कारण कैमरे में कैद हो गई है। वह भी बिना मेकअप के बीमारों जैसी स्थिति में नजर आती है। 

- सोनम कपूर 

PunjabKesari
बॉलीवुड की फैशनीस्ता सोनम कपूर अक्सर परफैक्ट लुक में नजर आती है लेकिन कभी-कभी वह भी बिना मेकअप कैमरे में कैद हो जाती है। सोनम का बिना मेकअप लुक काफी बेकार होता है

-  ऐश्वर्या राय बच्चन

PunjabKesari
वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक हमेशा देखने वाला होता है। वहीं उनका मेकअप भी उनपर सूट करता है। परन्तु कभी -कभी वह भी बिना मेकअप के मीडिया की नजरों में आ ही जाती है। 

- जैकलिन फर्नांडीस

PunjabKesari
जैकलीन का हॉट अंदाज तो हर किसी को दीवाना बना देता है लेकिन जैकलीन भी बिना मेकअप कुछ ऐसे अंदाज में नजर आती है। 

- बिपाशा बासु

PunjabKesari
सिल्वर स्क्रीन से इन दिनों दूरी बना कर बिपाशा बासु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ ट्रेवलिंग के लुफ़्त उठा रही हैं। पर्दे पर तो बिपाशा काफी खूबसूरत नजर आती है लेकिन बिना मेकअप उनका लुक काफी अजीब होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static