पार्टनर को करना है खुश तो जान लें संबंधों से जुडे ये राज

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 01:10 PM (IST)

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल)- हर मर्द के लिए दुनिया का सबसे मुश्किल काम औरतों को समझना है। ऐसा कहा जाता है कि उनके दिल में क्या चल रहा है यह कोई भी नहीं बता सकता। शादी के बाद पति चाहेें पत्नी के बेहद करीब होता है लेकिन उसको यह समझने में परेशानी होती है कि वह कैसे अपनी पत्नी को खुश रखें। हम आपको औरतों के बारे में कुछ ऐसे सीक्रेट्स बता रहे हैं,जिससे आपकी बीवी हमेशा आपकी तारीफ करती रहेगी। 

 

1. पत्नी के बातें करें शेयर
पत्नी के साथ हर समय उखडे रहना और उनको नजरअंदाज करना आपके रिश्ते में खट्टास पैदा कर सकता है। पत्नी के साथ थोड़ी बातें करें। उनसे अपने कुछ सीक्रेट्स शेयर करें। उनके साथ घूमने जाएं। इससे आपके शारीरिक संबंध भी मजबूत बनेगे। 
 

2. तारीफ भी जरूरी
कभी-कभी पत्नी की तारीफ भी जरूर करें। जब वह किसी स्पैशल ड्रैस में आपके पास आए तो मजार उड़ाने की बजाए उनकी तारीफ करें। पति के लिए आपकी की हुई तारीफ बहुत खास होगी। 
 
3. शारीरिक संबंध जिंदगी का हिस्सा
शादी के बाद शारीरिक संबंधों की अनदेखी करने से आपकी शादीशुदी जिंदगी खराब हो सकती है। पत्नी के साथ प्राइवेट पलों में अपने बर्ताव को काबू में रखें। ज्यादा जल्दी और अनदेखी भारी पड़ सकती है। 
 

4. थोडे शरारती भी बनें
पत्नी के साथ हर समय सीरियस बने रहने से भी जिंदगी में नीरसता आ सकती है। ज्यादातर मर्द सैक्स के समय कुछ ज्यादा ही सीरियस हो जाते हैं। मजाक को जिंदगी का हिस्सा बनाएं और इन पलों में भी शरारतों को शामिल करें। याद रखें कि पत्नी कभी भी ये बातें आपको खुल कर नहीं कहेगी। 
 

5. संबंधो के बाद न करें इग्नोर 
कुछ लोग सैक्स के बाद पति से मुंह मोड कर सो जाना अच्छी बात नहीं है। आप भी इस तरह कुछ करते हैं तो संभल जाएं। धीरे-धीरे आपकी यह आदत आपको परेशानी दे सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static