अनुष्का-विराट के फ्लैट की बालकनी से दिखता है पूरा शहर, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 12:42 PM (IST)

आज बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। शादी से पहले अनुष्का शर्मा मुंबई के वर्सोवा और उनके पति विराट कोहली दिल्ली में रहते थे। शादी के पहले ही दोनों ने मुंबई में एक फ्लैट ले लिया था और शादी के बाद वहीं शिफ्ट हो गए थे। आज अनुष्का के जन्मदिन पर हम आपको इनके घर की कुछ खूबसूरत तस्वारें दिखाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी से पहले ही मुंबई में रहने के लिए एक नया आलीशान फ्लैट खरीदा था जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी है। अनुष्का और विराट के इस सी-फेसिंग घर की इंटीरियर डिजाइनिंग भी बड़े ही खूबसूरती के साथ की गई है। विराट-अनुष्का का सी-फेसिंग अपार्टमेंट 35th फ्लोर पर है। 80 करोड़ रुपए में बना अनुष्का और विराट का यह बंगला 500 वर्ग में बना हुआ है।

PunjabKesari

7,717 स्क्वायर फीट में बने इस अपार्टमैंट में 5 बेडरूम हैं और इसका इंटीरियर भी बहुत शानदार है। अनुष्का और विराट के इस घर से समुद्र का खूबसूरत नजारा साफ दिखाई देता है।

PunjabKesari

इन्होंने घर की सजावट शादी से पहले ही कर ली थी। घर को लाइट ब्लू और गोल्डन कलर थीम पर सजाया गया है। घर के डाइनिंग रूम से लेकर बेडरूम तक को रॉयल तरीके से डैकोरेट किया गया है।

PunjabKesari

लिविंग रूम, बेडरूम और डाइनिंग रूम ही नहीं, घर के बाथरूम को भी स्पेशल तरीके से बनाया गया है। इसके अलावा उनकी बालकनी से समुद्र और शहर का नजारा बिल्कुल साफ दिखता है, जहां अनुष्का और विराट बैठकर रिलैक्स करते हैं।

PunjabKesari

घर में अलग से एक स्टडी रूम भी बनाया गया है।

PunjabKesari

विराट ने अपने घर की बालकनी से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें से पूरे शहर का खूबसूरत नजारा दिख रहा था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static