B'Day Special: मदर्स-डे पर बच्चों के साथ जन्मदिन मनाएंगी सनी लियोन

Sunday, May 13, 2018 10:07 AM
B'Day Special: मदर्स-डे पर बच्चों के साथ जन्मदिन मनाएंगी सनी लियोन

सनी लियोन बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट हीरोइनों में से एक है। आज 13 मई यानि मदर्स डे पर वह अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सनी लियोन एक अच्छी एक्ट्रैस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी है। सनी आज मदर्स डे के अवसर पर अपना जन्मदिन स्पेशल तरीके से मनाएंगी।

PunjabKesari

एक्ट्रैस सनी लियोन का कहना है कि वह हमेशा से तीन बच्चे चाहती थी। इसलिए उन्होंने और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में निशा नाम की लड़की को गोद लिया था। इसके बाद उन्होंने मार्च 2018 में सरोगेसी से दो बेटों नोआ और अशर की मां बन सबको एक बार फिर हैरान कर दिया। अाज मदर्स डे के अवसर पर सनी अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करेंगी।

 

सनी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'मैंने हमेशा से मन में तीन बच्चों की कल्पना की थी, लेकिन वक्त गुजरता चला गया और कोई बच्चा नहीं हुआ। मैं एक बच्चे के साथ खुश हो जाती, लेकिन भगवान ने हमारे लिए कुछ अलग ही सोच रखा था और एक बड़ा परिवार करने के मेरे सपने को साकार कर दिया।'

PunjabKesari

उनका कहना है कि वह अपना जन्मदिन मनाने को लेकर उत्साहित नहीं है लेकिन वह मदर्स डे का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। मां बनने का अनुभव उनके लिए नया है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं। उन्होंने कहा कि 'वह अभी भी पहले जैसी ही हैं, लेकिन अपने बच्चों को देने के लिए उनके पास ढेर सारा प्यार है। मां बनने से वह बेहद खुश हैं।'

 

लड़कियों के साथ बढ़ रहे अपराध के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अपराध बढ़े हैं। मेरा मानना है कि ये चीजें पहले से होती आ रही हैं, लेकिन अब उसे खबरों में ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं।' उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसा अपराध करने वाले दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। वैसे बर्थडे सैलिब्रेशन के बारे में उन्होंने कोई खास जानकारी नहीं दी लेकिन वह इस दिन को अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती है।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन