यह महिला अपनी बॉडी से हो रही है दुनियाभर में famous

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 04:36 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) :  वैसे तो दुनिया में कई खूबसूरत मॉडल्स हैं, जिनकी बॉडी शेप हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। शायद इसलिए लड़कियां अपने फिगर की तरफ ज्यादा ध्यान देती है और डाइटिंग, सर्जरी या फिर घंटों एक्सरसाइज पर लगा देती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी एक समय में चर्च में पियानो बजाती थी और अब उनकी पहचान एक ऐसी मॉडल के रुप में है, जो अपनी बॉडी के जरिए लाखों रुपए कमाती है। कमाती हैं 64 लाख रुपए सलाना...। जी हां, यह माॅडल अमेरिकी प्रांत ऊटा के साल्ट लेक सिटी की रहने वाली 47 साल की अलेग्रा कोल हैं। 

PunjabKesari
अलेग्रा से बात करने पर पता चला कि उनकी ब्रेस्ट का इतना बड़ा साइज होने पर उन्हें दिक्कत तो बहुत होती है लेकिन फिर उन्होंने कहा कि, 'मैं कार्टून कैरेक्टर जेसिका रैबिट की तरह खुद की बॉडी बनाना चाहती थीं। ऐसे में मैंने सर्जरी करवाने का फैसला किया, जिसमें बोटोक्स से लेकर ब्रेस्ट सर्जरी तक शामिल थी। इस सर्जरी के बाद मेरी बॉडी बिल्कुल परफेक्ट थी, लेकिन फिर भी मुझे उतनी ज्यादा खुशी नहीं हुई। ऐसे में मैं बार-बार सर्जरी कराने लगी, जिसके बाद मेरे ब्रेस्ट का साइज 54 इंच हो गया। इसकी वजह से काफी परेशानी भी होती है, लेकिन मैं खुश हूं।' बाकायदा, वे अपनी बॉडी की वजह से साल भर में 64 लाख रुपए तक कमा लेती हैं।

PunjabKesari
अलेग्रा ने कहा कि मैं आज भी चर्च के प्रारंभिक मूल्यों को मानती हूं, लेकिन मैं उसके कुछ सिद्धांतों को नहीं मान सकती। अलेग्रा ने कहा कि 30 साल की उम्र तक मेरी पहचान पियानो टीचर की थी, तभी मुझे एक मॉडलिंग असाइनमेंट मिला। इसके बाद से मेरी लाइफ बदल गई। मैं खुद को जेसिका रैबिट की तरह परफेक्ट दिखाना चाहती थी। इस वजह से मैंने पहली बार सर्जरी करवाने का निर्णय लिया था और आगे भी ऐसी सर्जरी करवाती रहूंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static