Inside Photos: रवीना ने खुद सजाया अपना आलिशान बंगला

Friday, July 14, 2017 11:00 AM
Inside Photos: रवीना ने खुद सजाया अपना आलिशान बंगला

इंटीरियर डैकोरेशन:  बॉलीवुड की मस्त गर्ल रवीना टंडन काफी फेमस हीरोइनों में से है। रवीना ने लंबा समय फिल्मों में काम करने के बाद साल 2000 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली थी। फिल्मों से दूरी बनाने के बाद रवीना अपने सोशल प्रोग्राम्स के अलावा अपने ज्वैलरी डिजाइनिंग बिजनेस में बिजी रहती है। इन सब काम को करने के बाद रवीना सुकून पाती है तो अपने आलिशान घर में, जिनको उन्होंने काफी अच्छे से डिजाइन करवाया है।  

PunjabKesari

मुंबई के बांद्रा इलाके में रवीना और अनिल ने अपना एक बंगला बनाया है जिसे 'नीलया' नाम से जाना जाता है। संस्कृत में 'नीलया' का अर्थ है, आश्रय। रवीना ने अपने इस सपनों के आशियाने को सजाने के लिए ज्यादातर चीजें खुद ही चुनी हैं। यह घर बाहर की दुनिया से काफी अलग है।

PunjabKesari

कला प्रेमी रवीना के इस घर में क्लासिक च्वॉइस की झलक दिखाई देती है। दरअसल रवीना का कहना है 'मैं अपने बंगले में फ्यूजन चाहती थी। मुझे केरल में बने घर बेहद पसंद हैं और वहीं से प्रेरणा लेकर मैने अपना यब घर डिजाइन करवाया है। रवीना के मुताबिक 'मेरे घर में यदि आप शांत बैठें तो कुछ ही पलों में आपको पक्षियों के गाने की आवाज सुनाई देगी। यही अहसास मैं हमेशा से चाहती थी कि जब भी सुबह आंखें खोलूं तो घर की खिड़की खोलते ही हरियाली नज़र आए, मैं फूलों को देख सकूं।'

PunjabKesari


कला और डिजाइन के लिए उसका प्यार स्पष्ट होता है जब आप बगीचे में पत्थर की मूर्तियां, प्रवेश द्वार पर भगवान गणेश मूर्तिकला और दीवारों पर बनी कई चित्रकारी देखेंगे। इसी के अलावा घर में बड़ी-बड़ी पेटिंग्स लगी है। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !