बॉलीवुड की इन 5 हस्तियों ने अपने दोस्त को ही चुना लाइफ पार्टनर

Wednesday, June 6, 2018 3:54 PM
बॉलीवुड की इन 5 हस्तियों ने अपने दोस्त को ही चुना लाइफ पार्टनर

कहते है कि प्यार की शुरुआत दोस्ती से ही होती हैं। दोस्ती का रिश्ता जब प्यार में बदल जाता है तो यह रिश्ता और भी प्यारा और मजबूत हो जाता हैं। ऐसे कई लोग हैं जिन्हें अपने अच्छे दोस्त से प्यार हो जाता है तो वह एक-दूसरे से शादी कर लेते है। अगर बात बॉलीवुड कपल्स की करें तो ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनके प्यार की शुरुआत दोस्ती से हुई। बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने दोस्त को ही अपना लाइफ पार्टनर चुना और आज लाइफ में काफी खुश भी हैं।

 

आइए जानते हैं उन स्टार्स के नाम जिन्होंने अपने दोस्ती के रिश्ते को प्यार में बदला और एक-दूसरे से शादी कर अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाया। 

 

1. अजय देवगन और काजोल

PunjabKesari
दोनों पहली बार फिल्म के सेट पर मिले और दोस्त बन गए। इसके अलावा इन दोनों ने एक-साथ कई फिल्मों में काम किया। धीरे-धीरे इनके बीच का रिश्ता मजबूत होता चला गया और 1992 में दोनों ने शादी कर ली। 

 

2. सैफ अली और करीना कपूर

PunjabKesari
टशन पहली फिल्म नहीं थी जहां बेबो ने सैफ के साथ काम किया था। उन्होंने फिल्म L.O.C Kargil में एक-दूसरे के अपोजिट काम किया। सैफ और करीना कुछ सालों तक अच्छे दोस्त रहे और 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। 

 

3. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

PunjabKesari
ऐश और अभिषेक पहली बार अपनी फिल्म, ढाई अक्षर प्रेम के, सेट पर मिले और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इन्हें फिर एक बार फिल्म Kuch Na Kaho में देखा गया। कई सालों तक अच्छे दोस्त रहने के बाद इन्होंनें एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार महसूस किया और अभि ने न्यूयॉर्क में ऐश्वर्या को शादी का प्रपोजल दिया और बाद में शादी कर ली। 

 

4. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

PunjabKesari
दोनों ने वर्ष 2003 में फिल्म Tujhse Meri Kasam के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। दोनों तब से सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं लेकिन कुछ समय बाद अफवाहें आई कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता खत्म हो चुका है लेकिन 2012 में दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया। 

 

5. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

PunjabKesari
अक्षय को तब गॉर्जियस ट्विंकल खन्ना से प्यार हुआ, जब उन्होंने एक-साथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों लगातार एक-दूसरे के संपर्क में रहे थे। जब अक्षय ने ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार किया तो उसने कहा कि अगर उनकी आगामी मेला हिट रहेंगी तो वह केवल उन्हीं से शादी करेंगी। फिर मेला फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही, जिसने अक्षय और ट्विंकल के जीवन में रोमांटिक बॉल रोलिंग का काम भी किया और दोनों ने शादी कर ली। 




आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन