सिंपल सलवार को छोड़ सूट के साथ ट्राई करे ये Trendy lowers

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 12:36 PM (IST)

फैशनः शादियों का सीजन बस शुरू हो गया है। ऐसे में डिजाइनर टेलर और बुटीक्स में अच्छी- खासी भीड़ देखने को मिलती है। मैरिज के अलग-अलग फंक्शन में लड़कियां एक से बढ़कर एक लेटेस्ट फैशन की ड्रैस ही पहनना चाहती हैं ताकि जब वह समारोह का हिस्सा बनें तो लोगों की नजर उनसे दूर ना हटें। ट्रडीशनल में भी साड़ी, लहंगा, अनारकली, फ्लोर लैंथ सूट आदि बहुत सारी ऑप्शन होती हैं, जिसे वैडिंग से जुड़े अलग- अलग फंक्शन में पहना जा सकता है। 

आजकल अनारकली, फ्लोर लैंथ व शार्ट लैंथ सूट के साथ लैगिंग्स, सलवार और चूड़ीदार पजामी की जगह प्लाजो, शरारा, घरारा और सिगरेट पैंट्स ने ले ली हैं। प्लाजो के साथ क्रॉप-टॉप वियर करके आप इंडो-वैस्टर्न ड्रैस भी पहन सकते हैं। 

-घरारा और शरारा पैंट्स
घरारा और शरारा दोनों में फर्क है। घरारा पैंट ऊपर से फिटिंग जबकि घुटनों से लेकर पैरों तक काफी चौड़ी हो जाती है। वहीं शरारा पेंट काफी चौड़ाई में स्टिच की जाती हैं जो लहंगे या स्कर्ट की तरह भी लगती हैं। अगर आप पार्टीवियर ड्रैस पहनना चाहते हैं तो घरारा और शरारा हैवी जरी, सिपी मोती, स्टोन वर्क, गोटापट्टी, कशीदाकारी वर्क में पहनें। याद रखें कि घरारा और शरार शॉर्ट लैंथ सूट के साथ ही ज्यादा ग्रैसफुल लगते हैं।PunjabKesari

-सिंपल स्ट्रैट प्लाजो
इस तरह के प्लाजो काफी कंफर्टेबल होते हैं जिसे आप हर तरह के सूट यानि अनारकली, छोटी लैंथ व गोल घेरे वाले सूट्स के साथ वियर कर सकते हैं। लड़कियां कैजुअली लुक कुर्ते के साथ भी इन्हें खूब पहनना पसंद कर रही हैं। वहीं हैंवी ड्रैस में इम्ब्रायडरी वाले प्लाजो भी अच्छे लगते हैं जो पार्टी लुक के लिए प्रफैक्ट है। 

-फिटेड प्लाजो 
फिटेड प्लाजो स्ट्रैट व सिगरेट पैंट्स की तरह ही होते हैं। इसे अपने कंफर्ट के हिसाब से फिटिंग दे सकते हैं। इसे प्लाजो पैंट को आप टखनों से ऊंचा रखें तभी अच्छी लगेगी।

-बैल बॉटम स्टाइल प्लाजो
मार्कीट में आपको बेल बॉटम पेंट स्टाइल में प्लाजो बड़ी आसानी से मिल जाएंगे। इसे आप क्रॉप टॉप या केप स्टाइल टॉप के साथ वियर कर इंडो-वैस्टर्न मिक्स लुक में खुद को तैयार कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static