साड़ी को देगें सेक्सी लुक, ब्लाउज के ये ट्रैंडी बेक डिजाइन्स

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 11:33 AM (IST)

साड़ी पहनना तो हर भारतीय महिला के पसंद होता है। शादी से लेकर किसी भी खास फंक्शन में आप साड़ी या लहंगा पहनना ही पसंद करती है। ऐसे में आप आपनी साड़ी के ब्लाउज का वही पुराना डिजाइन देख कर बोर हो जाती है। अगर आप भी आप भी अपने साड़ी के पुराने डिजाइन को देख कर परेशान हो चुके है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। आज हम आपके लिए ऐसे ट्रैंडी स्टाइल लाएं है जो आपकी साड़ी को ट्रैंडी लुक के साथ-साथ आपको बेहद सेक्सी लुक भी देंगे।

1. टाई-अप बैक नेक डिजाइन 
इस तरह के नेक डिजाइन साड़ी के साथ-साथ लहंगे के साथ भी अट्रैक्टिव लगते है। इसेक पीछे लगी डोरी से आप इसको आराम से वीयर पर सकते है। इस तरह के नेक डिजाइन हर तरह की बॉडी शेप पर आराम से फिट हो जाते है।

PunjabKesari

2. बोट नेक पैटर्न डिजाइन
अगर आप डीप नेक वाले ब्लाउज पहनने में कम्फर्टेवल है तो आप इस तरह के डिजाइन ट्राई कर सकती है। इस तरह के अलग-अलग पैटर्न और डिज़ाइन वाले ब्लाउज प्लेन साड़ी के साथ बेहद ग्रेसफुल लगते है।

PunjabKesari

3. वी-शेप बैक नेक डिजाइन
हैवी एम्ब्रॉयडरी से वी-शेप को ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक दिया जा सकता है। इसके पीछे लगी डोरी पर आप अपनी साड़ी या लहंगे के साथ के मैंचिग लटकन भी लगा सकते है।

PunjabKesari

4. खूबसूरत बेक के साथ टेस्ल वर्क
इस तरह के नेक डिजाइन को आप सिल्क के क्रीम कलर के कपड़े पर बनवा सकती है। इसके बॉडर पर आप अलग-अलग तरह की एम्ब्रॉयडरी और थ्रेड वर्क भी करवा सकती हैं। इस तरह के नेक डिजाइन वाली ड्रैस को आप इंडो-वेस्टर्न लुक देने वाले इस ब्लाउज़ को आप फंक्शन में भी कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

5. डोरी स्टाइल डिजाइन
डिफरेंट, स्टाइलिश कट और डोरी स्टाइल वाले ब्लाउज़ को आप साड़ी ही नहीं लहंगे के साथ भी वियर कर सकती है। इसके अलावा इस तरह के डिजाइन को ज्यादा उम्र की महिलाए भी आराम से डाल सकती है। इसके पीछे डोरी के साथ आप लटकन भी लगवा सकते है।

PunjabKesari

6. हाई नेक बेक डिजाइन
इसमें ज्यादा सिक्न शो न होने के कारण से आपको एलीगेंट लुक देते है। इस तरह के ब्लाउज डिजाइन लाल और गोल्डन कलर की एम्ब्रॉयडरी के साथ बहुत अच्छे लगते है। इस तरह के नेक डिजाइन टॉल लेडीस पर ज्यादा ग्रेसफुल लगते है।

PunjabKesari

7. कट वर्क बेक ब्लाउज डिजाइन
इस तरह के नेक डिजाइन को आप स्पेशल फंक्शन पर वेयर कर सकती है। इस तरह के डिजाइन ऐजकल ज्यादा ट्रैंड में है। स्टाइलिश लुक देने वाले इस डिजाइन को आप साड़ी और लहंगे दोनो के साथ वेयर कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static